Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

गिप्पी ग्रेवाल के बेटों ने ‘चाचाजी’ सिद्दू मूसेवाला को खास अंदाज में दिया ट्रिब्यूट, थापी देख इमोशनल हुए फैंस

- Advertisement -

Gippy Grewal Son’s Tribute to Sidhu Moosewala: पॉपुलर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद लगातार लोगों का उन्हें याद करने का सिलसिला जारी है। सिद्धू मूसेवाला को हर कोई अपने अंदाज में ट्रिब्यूट दे रहा है। उनके फैंस से लेकर करीबी रिश्तेदारों तक हर किसी ने सिद्धू को आखिरी सलामी दी है। इसी बीच पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के बेटों ने भी अपने ‘चाचा जी’ यानि कि (सिद्धू मूसेवाला) को मूसेवाला स्टाइल में श्रद्धांजलि दी।

 

और पढ़िए –  Malaika Arora: बैकलेस ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने दिए सिजलिंग पोज, दिल हार बैठे फैंस

 

 

गिप्पी ग्रेवाल के दोनों बेटों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें स्कूल के फंक्शन में शिंदा ग्रेवाल को सर्टिफिकेट दिया जा रहा है। इस सर्टिफिकेट के मिलते ही शिंदा स्टेज से नीचे उतरते हैं और जाकर दो बार थापी देते हैं। आपको बता दें कि ये सिद्धू मूसेवाला का सिग्नेचर स्टेप है, जिसे वो अपनी हर स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान किया करते थे। वीडियो में शिंदा और उनके भाई एकॉम साथ में स्टेप पर थापी मारते दिखाई दे रहे हैं। दोनों भाइयों का ये वीडियो अब फैंस को इमोशनल करता नजर रहा है। वीडियो को देखकर ये कहा जा सकता है कि सिद्धू मूसेवाला भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें अब तक हमारे दिलों में जिंदा है।

 

और पढ़िए –  Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई बेटी की झलक, लाडली संग इस अंदाज में नजर आईं देसी गर्ल

 

 

वीडियो के बैकग्राउंड में सिद्धू मूसेवाला का गाना Bloodlust चल रहा है। वहीं इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- लव यू चाचा जी। देखते ही देखते ये वीडियो अब तेजी से वायरल होने लगा है। इस वीडियो में दोनों स्टारकिड की थापी को देखने के बाद कई लोगों ने सिद्धू मूसेवाला को याद करते हुए कमेंट में अपना प्यार जाहिर किया है। सिद्धू मूसेवाला की याद में एक बार फिर फैंस भावुक हो गए हैं। आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद से पुलिस ने सिद्धू की मौत के सिलसिले में जांच शुरू कर दी है।

वहीं अगर बात करें शिंदा ग्रेवाल की तो वो स्टूडेंट होने के साथ एक बेहतरीन एक्टर भी हैं। शिंदा बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई मूवीज में दिखे हैं। वो शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ की फिल्म हौंसला रख में दिखाई दिए थे। इसके अलावा शिंदा अपने पापा की कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts