TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ghoomer Trailer Out: घूमर का ट्रेलर हुआ रिलीज, अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा- ‘दिल और दिमाग हिला देगा’

Ghoomer Trailer Out: बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सैयामी खेर (saiyami kher) की अपकमिंग फिल्म घूमर इन दिनों चर्चा में छाई हुई है। आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हालांकि ये ट्रेलर 3 अगस्त को रिलीज होना था।लेकिन निर्देशक नितिन देसाई के निधन की वजह से इसकी डेट को आगे […]

Ghoomer Trailer Out: बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सैयामी खेर (saiyami kher) की अपकमिंग फिल्म घूमर इन दिनों चर्चा में छाई हुई है। आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हालांकि ये ट्रेलर 3 अगस्त को रिलीज होना था।लेकिन निर्देशक नितिन देसाई के निधन की वजह से इसकी डेट को आगे बढ़ा दिया गया। 2.27 सेकेंड के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक हादसे में अपना हाथ गवा देने वाली कैसे अपने देश का नाम रोशन करती है। फिल्म में उसकी मदद करते हैं कोच के किरदार में नज़र आ रहे अभिषेक बच्चन। जो लड़की आत्महत्या करने की कोशिश करती है वह बाद में एक सफल खिलाड़ी के रूप में उभरकर सामने आती है। यह भी पढ़ें: अगस्त में ये फिल्में देंगी सिनेमाघरों पर दस्तक, फैंस की बढ़ रही है एक्साइटमेंट

कोच और खिलाड़ी की जोड़ी होगी हिट  (Ghoomer Trailer Out)

घूमर का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो फैंस को खासा पसंद आ रहा है। फिल्म में कोच के किरदार में अभिषेक बच्चन नजर आ रहे हैं तो खिलाड़ी के रूप में सैयामी खेर ने अपनी प्रतिभा का हुनर दिखाया है। पता हो कि लंबे समय से अभिषेक के चाहने वालों को उनकी फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार था। अब उनका इंतजार खत्म करते हुए अभिषेक जल्द ही फिल्म में नजर आने वाले हैं।

दिव्यांग लड़की की है कहानी

आपको बता दे कि फिल्म में बाएं हाथ की बॉलर की कहानी दिखाई गई है जो अपना एक हाथ गवा चुकी है। फिल्म में इस खिलाड़ी का रोल सयामी ने निभाया है खेल में आगे बढ़ने के लिए सयामी को एक ट्रेनर की जरुरत होती है जिसका किरदार अभिषेक ने निभाया है।

यह भी पढ़ें:  घूमर में सैयामी खेर के साथ रोमांस करेंगे अभिषेक बच्चन, फर्स्ट लुक हुआ जारी

अमिताभ बच्चन ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा कैप्शन  (Ghoomer Trailer Out)

पता हो कि, बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर करते अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) हुए कैप्शन लिखा कि, यहां है ट्रेलर जो दिल और दिमाग हिला देगा। ट्रेलर की शुरुआत अभिषेक बच्चन के डायलॉग से होती है जो नशे में धुत नजर आते हैं। वहीं सैयामी खेर जो अंगद से प्यार करती हैं। लेकिन उनके लिए क्रिकेट अपने प्यार से भी ज्यादा जरूरी है। सैयामी का इंडियन टीम के लिए सलेक्शन हो जाता है लेकिन तभी उनकी जिंदगी में एक तूफान आता है और एक्सीडेंट में वह अपना एक हाथ खो बैठती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.