Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Shah Rukh Khan Family Photos: गौरी खान ने शेयर की फैमिली फोटो, पठान के परिवार को देख फैंस हार बैठे अपना दिल

Shah Rukh Khan Family Photos: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और उनकी फैमिली काफी फेमस है। शाहरुख खान सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी चर्चा में रहे हैं। फैंस भी इनकी फैमिली की तारीफ करते नहीं थकते हैं। एक बार फिर इस परिवार ने फैंस का सारा ध्यान अपनी […]

Shah Rukh Khan Family Photos: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और उनकी फैमिली काफी फेमस है। शाहरुख खान सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी चर्चा में रहे हैं। फैंस भी इनकी फैमिली की तारीफ करते नहीं थकते हैं। एक बार फिर इस परिवार ने फैंस का सारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

गौरी खान ने शेयर की फैमिली फोटो (Shah Rukh Khan Family Photos)

बता दें कि गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फैमिली की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में शाहरुख खान, गौरी खान और उनके तीनों बच्चे सुहाना खा, आर्यन खान और अबराम भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो में पूरी फैमिली ड्रेस कॉर्डिनेशन कर रही है। सभी लोग ब्लैक एंड व्हाइट के कॉम्बिनेशन में नजर आ रहे हैं। गौरी खान ने यह फोटो ट्वीटर पर अपलोड की है।

फैमिली फोटो के कायल हुए फैंस

अब जिस पल से गौरी ने यह फोटो अपलोड की है उसी पल से फैंस जमकर इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं। कुछ ही घंटो में इस फोटो को देखने के साथ ही साथ लोगों ने कितने सारे कमेंट्स भी कर दिए हैं। शाहरुख खान की फैमिली फोटो को देख फैंस दिल हार बैठे है। लोग रिएक्शन देने के साथ ही साथ इस फोटो को जमकर शेयर भी करते हुए नजर आ रहे हैं। एक बार फिर पठान ने साबित कर दिया कि लोग उनके कितने बड़े मुरीद हैं।

सलमान खान के साथ आएंगे टाइगर 3 में नजर

ये तो हो गई उनकी पर्सनल लाइफ की बात। अब बात कर लेते हैं उनके वर्क फ्रंट की तो वे जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं। दरअसल वह इस फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगे। वहीं उनकी फिल्म जवान और डंकी भी लाइन में लगी हुई है जिसमें वे लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

First published on: Apr 18, 2023 06:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.