--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Gangubai Kathiawadi In Oscars: आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ऑस्कर की रेस में शामिल?

आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) ऑस्कर (Oscar's Awards) की रेस में शामिल हो सकती है।

- Advertisement -

Gangubai Kathiawadi In The Race for Oscars: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर है।जहां एक तरफ आलिया ने बैक टू बैक हिट फिल्में दी है वहीं दूसरी तरफ खबर आ रही है कि एक्ट्रेस की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) ऑस्कर (Oscar’s Awards) की रेस में शामिल हो सकती है।

यहाँ पढ़िएएक्स बॉयफ्रेंड संग स्पॉट हुईं सुष्मिता सेन, फैंस बोले- कहां हैं ललित मोदी!

ऑस्कर की दौड़ में शामिल आलिया की फिल्म

बीते कई दिनों से भारत की ओर से ऑस्कर अवार्ड्स में कई फिल्मों के नाम पर चर्चा हो रही है। जिसमें सबसे पहला नाम एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की सुपरहिट फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) सामने आ रहा है। इस फिल्म के साथ अब संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का नाम भी शामिल हो सकता है।


इन फिल्मों संग होगी कड़ी टक्कर

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि ‘आरआरआर’ के अलावा विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) और हालिया रिलीज आर माधवन (R Madhavan) की ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ भी ऑस्कर की दौड़ में शामिल हैं। ऐसे में फिल्मों के बीच आपस में टक्कर देखने को मिल रही है।


सेक्स वर्कर्स पर आधारित है फिल्म

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ सेक्स वर्कर्स की लाइफ पर आधारित है। इस फिल्म ने क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों का दिल भी जीता। फिल्म के जरिए आलिया ने इस रियल लाइफ किरदार को परदे पर उतारा है और मुंबई में माफिया क्वीन की कहानी बताई।इसके साथ ही अपने दमदार अभिनय से उन्होंने दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी।

यहाँ पढ़िए –


बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई

आलिया की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। कोरोना काल में रिलीज हुई फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े। थिएटर्स में धमाल मचाने के बाद यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हुई। OTT प्लेटफॉर्म पर भी आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने सफलता के झंडे गाड़े।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version