Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सलमान खान को भेजे गए धमकी भरी लेटर पर आया गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का बयान, कही ये बात

- Advertisement -

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, एक्टर को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली थी। 5 जून की शाम को दबंग खान के पिता सलीम खान (Salim Khan) को एक धमकी भरा लेटर मिला, इस लेटर के बाद स्टार की फैमिली ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवा दी है। इसके बाद से सलमान खान और सलीम खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई।

 

यहाँ पढ़िएEkta Kapoor Birthday: एकता कपूर आज हैं करोड़ों की संपत्ति की मालकिन, जुहू में है आलीशान घर

 

धमकी भरे लेटर मामले में मुंबई पुलिस तेजी से जांच में जुटी हुई है। इसी मामले में पुलिस ने तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से भी पूछताछ की है। पूछताछ में लॉरेंस बिश्नोई ने बताया है कि सलमान खान को धमकी भरा लेटर भेजने में उसका न तो कोई हाथ है और न ही इस बात की जानकारी है। लॉरेंस बिश्नोई इस वक्त पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu moose wala) की हत्या को लेकर निशाने पर है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग के कनाडा में बैठे गुर्गे गोल्डी बराड़ ने अपने ऊपर ली थी। वहीं पिछले साल (2021 में) लॉरेंस बिश्नोई ने पुलिस को पूछताछ में यह बात कबूल की थी कि उसने शूटर संपत नेहरा को सलमान के घर की रेकी करने और उन्हें शूट करने के लिए भेजा था, लेकिन बिश्नोई ने इस बार सलमान को धमकी देने के मामले में अपनी संलिप्तता से इनकार कर दिया है।

आपको बता दें सलमान के पिता सलीम खान को 5 जून एक धमकी भरा लेटर मिला था, इसमें लिखा था कि सलीम खान और सलमान खान तुम्हारा भी हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा। इस धमकी भरे लेटर में लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था। लेटर में कुछ कोड वर्ड भी लिखे मिले, जैसे कि LB, GB…पुलिस यह जांच करने में जुटी है कि क्या इन कोड का मतलब लॉरेंस बिश्नोई और कनाडा में बैठे उसके दोस्त गोल्डी बराड़ से है? ‘एनडीटीवी’ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बारे में लॉरेंस बिश्नोई ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि गोल्डी बराड़ की सलमान से कोई दुश्मनी नहीं है।

 

यहाँ पढ़िए – Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal: जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा को लेकर कही दिल की बात, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

 

पुलिस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि यह धमकी भरा लेटर शरारती तत्वों की कारिस्तानी भी हो सकती है। मुंबई पुलिस ने इस सिलसिले में आपराधिक धमकी का मामला दर्ज किया है। पुलिस कमिश्नर संजय पांडे ने कहा कि पुलिस धमकी भरे लेटर को बहुत गंभीरता से ले रही है और सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसी सिलसिले में मुंबई पुलिस की एक टीम सोमवार, 6 जून को सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची थी और ऐक्टर का बयान दर्ज किया। पुलिस ने 4 अन्य लोगों को भी बयान दर्ज किया है, जिनमें सलीम खान के अलावा सोहेल और अरबाज खान का भी नाम शामिल है।\

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts