Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Ganesh Chaturthi: ‘लाल बाग के राजा’ के दरबार पहुंचे कार्तिक आर्यन, लिया गणपति का आशीर्वाद

Ganesh Chaturthi 2022: आज पूरे देश में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। आम इंसान से लेकर सितारें तक गणेश जी की भक्ति में डूबे हुए हैं। हर तरफ गणपति बप्पा मोरया (Ganpati Bappa Morya) की गूंज सुनाई दे रही है। हमारे फिल्मी जगत के सितारें भी […]

Ganesh Chaturthi 2022: आज पूरे देश में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। आम इंसान से लेकर सितारें तक गणेश जी की भक्ति में डूबे हुए हैं। हर तरफ गणपति बप्पा मोरया (Ganpati Bappa Morya) की गूंज सुनाई दे रही है। हमारे फिल्मी जगत के सितारें भी गणपति उत्सव बहुत ही धूमधाम से मना रहे हैं।

यहाँ पढ़िएRakhi Sawant: आदिल संग ब्राइडल लुक में नजर आईं राखी सावंत, यूजर्स बोले- हो गई शादी!

गणपति के दरबार पहुंचे कार्तिक

हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन आजकल लाइम लाइट में छाए हुए हैं। गणेश चतुर्थी के मौके पर एक्टर ‘लाल बाग के राजा के दरबार पहुंचे। एक्टर वहां जाकर भगवान विघ्नहर्ता के आशीर्वाद लिए। एक्टर के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कुर्ता पजामा में नजर आए। कार्तिक आर्यन देसी लुक में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने माथे पर तिलक भी लगाया है।

‘जीवन बदलने वाला साल’

कार्तिक आर्यन ने अपनी तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है कि, ‘लाल बाग के राजा के दरबार में पहुंच कर खुद को खुशकिस्मत मान रहा हूं।’ इसके आगे एक्टर लिखते हैं कि, जीवन बदलने वाला यह साल रहा है।एक्टर आगे लिखते हैं कि, उन्हें उम्मीद है कि ऐसे ही गणपति बप्पा आगे भी उनकी सारी मन्नतें पूरी करते रहेंगे।’ कार्तिक का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

‘भूल भुलैया 2’ ने बनाया सुपरस्टार

साल 2007 में आई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया’ के रीमेक में कार्तिक आर्यन नजर आए। इस मूवी में कार्तिक के साथ कियारा भी नजर आईं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन की। हिंदी फिल्मों के लिहाज से कार्तिक आर्यन की इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े। इस फिल्म ने कार्तिक की किस्मत बदल दी।

यहाँ पढ़िएदीपिका पादुकोण ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, पति रणवीर सिंह के उड़े होश

इन फिल्मों में आएंगे नजर

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन इनदिनों ‘शहजादा’ की शूटिंग में बिजी हैं। कार्तिक और कृति सेनन की यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा एक्टर ‘सत्य प्रेम की कथा’ और ‘इंडियन कैप्टन’ में भी नजर आएंगे

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 31, 2022 11:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.