Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ganesh Chaturthi 2022: ‘मन्नत’ में पधारे बप्पा, शाहरुख ने बेटे अबराम संग किया ग्रैंड वेलकम

- Advertisement -

Ganesh Chaturthi 2022: देशभर में ‘गणेश चतुर्थी 2022’ (Ganesh Chaturthi 2022) की धूम देखने को मिल रही है। वहीं, मनोरंजन जगत में इस फेस्टिव का अलग ही क्रेज नजर आ रहा है। तमाम सितारे बप्पा को अपने घर लाते देखे गए हैं। वहीं, अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का भी नाम जुड़ गया है। एसआरके ने बड़े ही शानदार तरीके बप्पा का स्वागत किया है।

यहाँ पढ़िएस्टूडियो के बाहर दिखे रणबीर-आलिया, एक्टर ने फैंस संग ली सेल्फी

‘मन्नत’ में पधारे बप्पा

गणेश चतुर्थी के मौके पर शाहरुख ने ट्वीट (Shahrukh Khan Tweet) कर अपने बप्पा की झलक दिखाई है। साथ ही कैप्शन के जरिए सबको ‘गणेश चतुर्थी 2022′ की शुभकामनाएं देते नजर आए हैं। एक्टर ने लिखा,’मैंने और अबराम ने मिलकर गणपति जी का घर पर स्वागत किया…मोदक स्वादिष्ट थे।’ इसके आगे उन्होंने लिखा,’सीख है, कड़ी मेहनत, दृढ़ता और भगवान में विश्वास के माध्यम से, आप अपने सपनों को जी सकते हैं। सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं।’

छोटे बेटे संग किया गणपति का स्वागत

एक्टर के ट्वीट से साफ हो रहा है कि उन्होंने अपने छोटे बेटे अबराम के साथ मिलकर ‘मन्नत’ में बप्पा का वेलकम किया है। एक्टर का ये पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। साथ ही यूजर्स शाहरुख के इस जेस्चर की तारीफ करते हुए उन्हें भी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि शाहरुख खान हर साल अपने घर पर गणपति की पूजा रखते हैं।

यहाँ पढ़िएअर्पिता के घर गणेश पूजा में पति विक्की संग पहुंची कटरीना कैफ, देखें

इन फिल्मों में नजर आएंगे शाहरुख खान

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार साल 2018 की फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। वहीं, एसआरके लंबे ब्रेक के बाद फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहा हैं। इसके अलावा उनके पास जवान (Jawan) और डंकी जैसी फिल्में भी हैं। डंकी में एक्टर को पहली बार तापसी पन्नू संग स्क्रीन साझा करते देखा जाएगा।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss