Galliyan Returns: एक बार फिर अपनी आवाज से मदहोश करेंगे अंकित तिवारी, जानें कब होगा गाना रिलीज

- Advertisement -

Galliyan Returns: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘एक विलेन’ के बाद अब फिर से मोहित सूरी इस फिल्म का सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न’ लेकर आ रहे हैं। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि विलेन फिर से लौटने वाला है। एक विलेन की सुपर सक्सेस के बाद ही इसके सीक्वल पर काम शुरू किया जा चुका था। अभी कुछ दिन पहले इस मूवी ‘एक विलेन रिटर्न’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जिसको देख फैंस की बेसब्री और भी बढ़ चुकी हैं। अब फिल्म का मोस्ट फेवरेट सॉन्ग ‘गलियां रिटर्न्स’ की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

दरअसल कुछ समय पहले ही फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है। इस पोस्ट के कैप्शन में अर्जुन ने लिखा, ‘खलनायक आपकी पसंदीदा धुन वापस लाने के लिए तैयार हैं..#GalliyanReturns..On 4th July’। इस गाने को पिछली बार की तरह सिंगर अंकित तिवारी ही अपनी आवाज से सजाने वाले हैं। ‘एक विलेन रिटर्न’ इसी महीने यानि 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है।

आगे बता दें कि एक विलेन रिटर्न्स की स्टारकास्ट में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी शामिल हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में दिशा और तारा सेंशुएलिटी दिखाती नजर आईं। वहीं जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर भी अपने किलर और इंटेंस लुक से फीमेल फैंस का दिल जीत रहे। इसके अलावा जॉन और अर्जुन के बीच कई एक्शन और लड़ाई-झगड़े वाले सीन भी शूट किए गए हैं। वहीं फिल्म का डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया है।

- Advertisement -
Exit mobile version