Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Manushi Chhillar Dating: पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को इस शख्स से हुआ प्यार, लिव-इन में रहने की खबरें

Manushi Chhillar Dating: पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हालांकि, इस बार एक्ट्रेस अपने किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो पूर्व मिस यूनिवर्स को प्यार हो गया है और वो अपने […]

Manushi Chhillar Dating: पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को इस शख्स से हुआ प्यार, लिव-इन में रहने की खबरें
Manushi Chhillar Dating: पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को इस शख्स से हुआ प्यार, लिव-इन में रहने की खबरें

Manushi Chhillar Dating: पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हालांकि, इस बार एक्ट्रेस अपने किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो पूर्व मिस यूनिवर्स को प्यार हो गया है और वो अपने प्यार के साथ लिव-इन में रह रही हैं।

और पढ़िएViral Video: मार्टिन ब्रुन्डल का रणवीर सिंह को पहचानने से इनकार, इवेंट में पूछ दिया,’कौन हो आप?’

बिजनेसमैन निखिल कामत को डेट कर रहीं Manushi Chhillar

रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर बेंगलुरु बेस्ड बिजनेसमैन निखिल कामत को डेट कर रही हैं। एक लीडिंग टेबलॉयड के मुताबिक दोनों के रिलेशनशिप को तकरीबन एक साल पूरे हो गए हैं। इतना ही नहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि जोड़ा कई बार ट्रिप पर भी जा चुका है। हाल ही में लव-बर्ड्स के ऋषिकेश जाने की भी रिपोर्ट है। इन सबके अलावा ये भी दावा किया जा रहा है कि मानुषी छिल्लर और बेंगलुरु बेस्ड बिजनेसमैन निखिल कामत लिव-इन में रह रहे हैं।

और पढ़िए Sonam Kapoor Son Video: नाती वायु को प्रैम में घुमाते दिखे अनिल कपूर, सोनम-आनंद ने यूं लुटाया प्यार

ट्रिप पर भी जा चुका है जोड़ा

मानुषी छिल्लर और निखिल कामत ने अपने रिश्ते को लो प्रोफाइल रखने की पूरी कोशिश की है, बावजूद इसके भी दोनों के डेटिंग की खबरें अब इंटरनेट जगत में छा गई हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि मानुषी छिल्लर इस समय अपने करियर पर फोकस कर रही हैं, इसलिए वो पर्सनल जिंदगी को लेकर कोई बात नहीं करना चाहती हैं। हालांकि, दोनों के परिवार और क्लोज फ्रेंड्स के इस डेटिंग की खबरों से पूरी तरह वाकिफ होने की जानकारी है।

निखिल कामत हैं तलाकशुदा

मानुषी छिल्लर ने जिस निखिल कामत को अपने प्यार के रूप में चुना है, उनकी पहली भी एक शादी हो चुकी है। निखिल कामत ने साल 2019 में इटली में अमांडा नाम की महिला के साथ ग्रैंड वेडिंग रचाई थी लेकिन साल 2021 में दोनों का तलाक हो गया था। वहीं मानुषी छिल्लर के फिल्मी करियर की बात करें तो, उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। इस मूवी में मानुषी ने रानी संयोगिता का किरदार निभाया था। ग्रैंड सेट और हाई बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 21, 2022 07:52 PM