--- विज्ञापन ---

First Look: तमन्ना भाटिया की ‘बबली बाउंसर’ का फर्स्ट लुक आउट, जानें कब होगी रिलीज

- Advertisement -

Babli Bouncer First Look: तमन्ना भाटिया साउथ की दमदार एक्ट्रेस मानी जाती हैं। हालांकि, बॉलीवुड में इनका करियर कुछ खास नहीं जम सका। तमन्ना जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बबली बाउंसर’ में लीड रोल में नजर आने वाली हैं। अब हाल ही में इस मूवी से तमन्ना भाटिया का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

 

और पढ़िए –बतौर जज नोरा फतेही ने शेयर की अपनी जर्नी, कहा- ‘जहां मैं आज हूं’

 

बता दें कि स्टार स्टूडियो और जंगली पिक्चर्स ने इसकी घोषणा की है। बता दें कि एक सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में तमन्ना ब्लैक पैंट और टीशर्ट में हाथ बांधे खड़ी नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में तमन्ना अपनी ताकत का प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में वो मुस्कुरा रही हैं। दोनों तस्वीरों में तमन्ना का लुक काफी दमदार लग रहा है। इन फोटो के कैप्शन में लिखा, “ओए बावले सुना क्या? आ गया है बबली बाउंसर का टाइम! दिलों को ये जोड़ेगी, ये खूब हड्डियां तोड़ेगी? पता चलेगा जल्द ही’।

और पढ़िए –तीसरी बार मां बनने वाली हैं करीना कपूर? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

आगे बता दें कि ‘बबली बाउंसर’ उत्तर भारत के वास्तविक ‘बाउंसर टाउन’, असोला फतेपुर पर आधारित कहानी है। ‘बबली बाउंसर’ के रूप में इस फिल्म में तमन्ना का किरदार एकदम अलग होगा। फॉक्स स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ‘बबली बाउंसर’ का निर्देशन मधुर भंडारकर कर रहे हैं। फिल्म में तमन्ना के अलावा सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी अहम रोल में दिखेंगे। ये फिल्म 23 सितंबर, 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होने वाली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version