Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ एक्टर जीशान कादरी के खिलाफ FIR दर्ज, लगे ये आरोप

- Advertisement -

Zeishan Quadri FIR: ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के एक्टर और स्क्रीनराइटर जीशान कादरी (Zeeshan Quadri) के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। कहा जा रहा है कि, फिल्म फाइनेंसर और प्रोड्यूसर शालिनी चौधरी (Shalini Choudhary) ने उनपर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। इस खबर के बाद सिनेमा गलियारों से लेकर फैंस में हलचल तेज हो गई है।

जीशान कादरी के खिलाफ मामला दर्ज

Zeishan Quadri: The film industry was, is, and will remain biased |  Bollywood - Hindustan Times

जानकारी मिल रही है कि, जीशान ने शालिनी चौधरी के साथ लगभग 26 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है। साथ ही उनपर कार चुराने का भी आरोप लगा है जिसके बाद एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जीशान कादरी के खिलाफ मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन में धारा 420-406  के तहत धोखाधड़ी और कार चोरी के मामले में केस दर्ज हुआ है। जीशान कादरी पर फिल्म फाइनेंसर और प्रोड्यूसर शालिनी चौधरी ने आरोप लगाते हुए बयान भी दिया है।

शालिनी चौधरी ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप

I don't mind if I fail as a director' - Rediff.com movies

शालिनी ने कहा कि, साल 2017 में मैं जीशान कादरी से मिली थी। उनकी एक कंपनी “Friday to Friday”, में उनकी सो कॉल्ड वाइफ-फीमेल फ्रेंड प्रियंका बस्सी भी पार्टनर थी। जीशान और उनकी वाइफ प्रियंका ने एक कॉमेडी शो में उन्हें पार्टनर बनाने की बात कही थी। जीशन ने उस समय शालिनी से कहा था कि शो के लिए काम करने के लिए उनके पास कार नहीं है जिसके बाद उन्होंने उनसे कार ले ली और फिर उन्होंने मेरा फोन उठाना बंद कर दिया।

पहले भी जीशान पर लग चुके आरोप

Gangs of Wasseypur' writer Zeishan Quadri to direct his first film

बता दें, जीशान पर पहले भी एफआईआर दर्ज हो चुके है। साल 2020 में भी मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में जीशान के खिलाफ धारा-420 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था तब उनपर 1.5 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। जीशान ने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में डिफेनट का रोल अदा किया था जो की काफी फेमस हुआ था।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss