--- विज्ञापन ---

Latest Posts

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने 54 साल की उम्र में रचाई शादी, सामने आई वेडिंग तस्वीरे

- Advertisement -

Hansal Mehta Wedding। बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने अपनी लॉन्ग टाइम पार्टनर सफीना हुसैन (Safina Hussain) संग शादी कर ली है। इसकी जानकारी खुद हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

54 साल के हंसल ने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे ये कपल बेहद सादगी में नजर आ रहा है इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हंसल ने लिखा है, “17 साल बाद, दो बच्चों, अपने दो बेटों को बड़ा होते देखते और अपने-अपने सपनों का पीछा करते हुए हमने शादी करने का फैसला लिया।

 

और पढ़िएCannes 2022: व्हाइट फ्लोरल गाउन में दीपिका पादुकोण ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, एक्ट्रेस का दिखा गार्जियस लुक

 

जैसे कि जिंदगी में हमेशा होता है, यह शादी भी अचानक और बिना किसी प्लानिंग के हो गई। आखिरकार प्यार बाकी सभी चीज़ों पर भारी पड़ता है और यही हुआ।” तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस कपल ने न तो वेडिंग अटायर पहना है और न ही किसी तरह की सजावट ही दिखाई दे रही हैं।

तस्वीरों में जहां हंसल कैजुअल टी-शर्ट और डेनिम पहने दिखाई दे रहे हैं। तो वहीं सफीना को पिंक कुर्ता और सलवार में देखा जा सकता है। हंसल मेहता की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए फिल्म बिरादरी से उन्हें खूब बधाइयां और शुभकामनाएं मिल रही हैं।

और पढ़िएPhoto: अमिताभ बच्चन ने बयां किया अपना हाल, कहा-‘हम ही जानते है हमारा हाल’

 

 

डायरेक्टर संजय गुप्ता ने लिखा है, “कितनी खूबसूरत है। बधाई हो दोस्त। भगवान करे कि अब तक की जर्नी की तरह आगे भी खूबसूरत यात्रा मिले।” अभिनेता मनोज बाजपेयी ने लिखा है, “बहुत-बहुत शुभकामनाएं और बधाई दोनों को।”दोनों दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के बाद अपने परिवार के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हंसल मेहता के लाइफ पार्टनर की बात करें तो सफीना हुसैन सामाजिक कार्यकर्ता और एजुकेट गर्ल्स नाम के नॉन प्रॉफिट ऑर्गेनाइजेशन की फाउंडर हैं। वे एक्टर यूसुफ हुसैन की बेटी हैं, जो ‘धूम’, ‘ओह माय गॉड’, ‘रईस’ और ‘दिल चाहता है’ जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

युसूफ का कोरोना काल में 73 साल की उम्र में इंतकाल हो गया। सफीना और हंसल की दो बेटियां किमाया और रिहाना हैं। यह हंसल मेहता की दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी 1989 में सुनीता से हुई थी। हालांकि, यह महज 11 साल ही चली थी। सुनीता से हंसल के दो बेटे जय और पल्लव हैं। जय मेहता फिल्म निर्देशक हैं।

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss