Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Filmfare Middle East Achievers Night: ‘सुपरस्टार ऑफ द डेकेड’ का अवॉर्ड पाकर भावुक हुए रणवीर सिंह, पिता को याद कर कही ये बात

रणवीर सिंह को दुबई के फिल्मफेयर मिडल ईस्ट अवॉर्ड्स में 'सुपरस्टार ऑफ द डेकेड' के सम्मान से नवाजा गया है। इस अवॉर्ड को पाकर रणवीर भावुक हो गए और पिता को याद कर रोते नजर आए।

- Advertisement -

Ranveer Singh Viral Video: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ फैंस के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई है। एक्टर को फिल्मों के अलावा इवेंट्स में भी अपनी एनर्जी और जिंदादिली से लोगों का दिल जीतते देखा जाता है। हालांकि, इस बार फिल्मफेयर अवॉर्ड लेते हुए रणवीर सिंह रोते नजर आए हैं। एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

और पढ़िएAlia Bhatt Look: बेबी होने के बाद सिंपल लुक में दिखीं आलिया भट्ट, सादगी देख फैंस ने लुटाया प्यार

पिता को याद कर भावुक हुए Ranveer Singh

रणवीर सिंह के वायरल वीडियो (Ranveer Singh Viral Video) को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में रणवीर सिंह हाथ में अवॉर्ड लिए मंच पर खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं रणवीर ने अवॉर्ड हाथ में थामकर अपने पिता को याद किया और स्ट्रगल के दिनों में पिता ने किस तरह उनका साथ दिया उसे याद कर भावुक हो गए और रोने लग गए। रणवीर ने पिता को याद कर बताया कि पापा ने किस तरह उनका पोर्टफोलियो बनवाने में भी भागदौड़ की ताकि वह बॉलीवुड में एंट्री ले सकें। रणवीर सिंह ने यह भी बताया कि वो रोते हुए अपनी मां से पूछते थे कि क्या वो कभी एक्टर बन पाएंगे।

‘सुपरस्टार ऑफ द डेकेड’ बने Ranveer Singh

बताते चलें कि रणवीर सिंह को दुबई के फिल्मफेयर मिडल ईस्ट अवॉर्ड्स में ‘सुपरस्टार ऑफ द डेकेड’ का सम्मान दिया गया। इस दौरान एक्टर ब्राइट पिंक कलर के सूट-पैंट में स्टेज पर थड़े होकर अवॉर्ड पकड़ते और अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते नजर आए। गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज के समय में वो सबसे ज्यादा कमाई करने वाले बॉलीवुड एक्टर्स में से एक हैं।

और पढ़िएBholaa Motion Poster: अजय देवगन ने जारी किया ‘भोला’ का मोशन पोस्टर… भस्म, त्रिशूल ने सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान

Ranveer Singh का सक्सेस ग्राफ

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 2010 में यशराज बैनर की ‘बैंड बाजा बारात’ फिल्म से शुरुआत की थी। इस मूवी के लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट मेल डेब्यू अवॉर्ड से नवाजा गया था। इसके बाद रणवीर रुके नहीं और आगे बढ़ते चले गए। एक्टर ने इंडस्ट्री को ‘गली बॉय’, ‘लुटेरा’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’, राम लीला जैसी फिल्में देकर अपनी अलग पहचान बनाई है। आने वाली फिल्मों की बात करें तो, रणवीर को जल्द ही आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा जाएगा।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts