Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Filmfare Awards: पहली बार अवॉर्ड शो में साथ नजर आए विक्की-कटरीना, सरेआम किया किस

- Advertisement -

Vicky Kaushal-Katrina Kaif: बी टाउन के हॉट कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज कल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। अपनी सिजलिंग केमेस्ट्री से स्टार कपल फैंस का दिल जीतते हैं। हाल ही में विक्की और कटरीना (Vicky Katrina) एक साथ ‘फिल्म फेयर अवार्ड्स’ (FilmFare Awards) में स्पॉट किए गए।

यहाँ पढ़िएRakhi Sawant: आदिल संग ब्राइडल लुक में नजर आईं राखी सावंत, यूजर्स बोले- हो गई शादी!

रोमांटिक हुए विक्की- कटरीना

आपको बता दें कि शादी के बाद यह पहला मौका था जब विक्की कौशल और कटरीना कैफ बतौर पति-पत्नी किसी अवॉर्ड शो में शामिल हुए हैं। शादी के पहली बार एक साथ नजर आए विक्की कटरीना ने अपनी सिजलिंग केमेस्ट्री से फैंस का दिल जीत लिया।जब विक्की कौशल अवॉर्ड लेने स्टेज पर जा रहे थे तब पत्नी कटरीना उन्हें किस करती नजर आ रही हैं।यह जोड़ी फैंस को कपल गोल्स देती नजर आई।

‘माय डियरेस्ट वाइफ’

विक्की कौशल को बेस्ट एक्टर क्रिटिक चॉइस का अवॉर्ड मिला। इस अवॉर्ड को लेने के बाद एक्टर ने स्टेज पर अपने विनिंग स्पीच में पत्नी कटरीना की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि, आई लव यू माय डियरेस्ट वाइफ’, आप मेरी जिंदगी में बहुत खुशियां लेकर आई हैं। विक्की कौशल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बीते साल रचाई शादी

लंबे समय तक दूसरे को डेट करने के बाद विक्की कटरीना ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में मिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी रचाई। हालांकि डेटिंग की भनक इन्होंने किसी को भी लगने नहीं दी। इनकी वेडिंग पिक्चर्स का क्रेज आज भी फैंस के बीच देखने को मिलता है।

यहाँ पढ़िएGanesh Chaturthi: ‘लाल बाग के राजा’ के दरबार पहुंचे कार्तिक आर्यन, लिया गणपति का आशीर्वाद

स्टार कपल का वर्क फ्रंट

स्टार कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो जहां कटरीना कैफ, ‘टाइगर 3’ (Tiger 3), ‘जी ले जरा’, मेरी क्रिसमस’, जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी तो दूसरी तरफ विक्की कौशल ‘गोविंदा नाम मेरा में’, डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड फिल्म और ‘तख्त’ में नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss