---विज्ञापन---

Filmfare Awards 2022: मनीष पॉल ने मलाइका अरोड़ा की चाल का उड़ाया मजाक,वीडियो वायरल

Maniesh Paul made fun of Malaika Arora’s Walk: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर जिम से अपने वीडियो और फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर लोग मलाइका के वॉकिंग स्टाइल की बात करते नजर आते हैं। मलाइका के वॉक की बात फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के दौरान हुई थी,जो बॉलीवुड का सबसे बड़ा […]

Maniesh Paul made fun of Malaika Arora’s Walk: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर जिम से अपने वीडियो और फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर लोग मलाइका के वॉकिंग स्टाइल की बात करते नजर आते हैं। मलाइका के वॉक की बात फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के दौरान हुई थी,जो बॉलीवुड का सबसे बड़ा अवॉर्ड शो है। और इस बार कुछ ऐसा हुआ जिससे वहां पर मौजूद सभी के लिए मुस्कुराना मुश्किल हो गया। मलाइका अरोड़ा की वॉक की नकल करते हुए मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने स्टेज पर ऐसी कॉमेडी की कि सभी एक्टर्स हंस पड़े। इतना ही नहीं मलाइका ने खुद इस पर रिएक्शन दिया।

यहाँ पढ़िएमहेश भट्ट के एक फोन कॉल पर फूट-फूटकर रोई थीं विद्या बालन, वजह जान लगेगा झटका!

मलाइका से पूछे मनीष ने सवाल

इस साल हुए 67th फिल्मफेयर अवॉर्ड्स (67th Filmfare Awards) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। वीडियो में इवेंट होस्ट कर रहे मनीष पॉल सभी एक्टर्स के साथ हंसी मजाक करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद वो मलाइका अरोड़ा की ड्रेस पर कमेंट करते हुए उन्हे ततैया कहते हैं। मनीष वीडियो में मलाइका से कहते नजर आ रहे हैं,’डिंपल से साइड में बैठा पीला पिंपल मलाइका, कैसी हो ?’ उसके बाद मनीष, मलाइका से पूछते हैं कि क्या आप गोल्फ खेलती हैं? जिस पर मलाइका जवाब देती हैं कि उन्होंने आज तक गोल्फ नहीं खेला है। इसपर मनीष का जवाब आता है की गोल्फ कितना अनलकी है।

मनीष पॉल ने मलाइका की चाल का उड़ाया मजाक

मलाइका से गोल्फ खेलने की बात पूछने के बाद मनीष पॉल बोलते हैं कि गोल्फ कोर्स उनका इंतजार कर रहा है कि आप उस पर ऐसे चलें। इसके बाद मनीष मलाइका की तरह वॉक कर के दिखा रहे हैं। मनीष की वॉक देखकर मलाइका से अपनी हंसी रोकी नहीं गई। वो मनीष की वॉक देखकर इतनी खुश हो गईं कि उन्होंने मनीष को फिर से उनकी तरह वॉक करने को कहा। इसके बाद मनीष, मलाइका के कुत्ते की नकल उतारकर कहते है,’कुत्ते भी बहुत खुश हो जाते हैं जब आप उनके पास होती हैं।’ मनीष, मलाइका के कुत्ते को थपथपाने की एक्टिंग करते हुए बोलते हैं कि आप हमारे साथ ऐसा नहीं कर सकती हममें कोई फंगस लगा है क्या। मनीष पॉल के सवाल और उनकी एक्टिंग देखकर अवॉर्ड शो में आए सभी एक्टर्स हंसने लग जाते हैं।

यहाँ पढ़िए जिया खान केस में राबिया खान को तगड़ा झटका, बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला

वायरल वीडियो पर लोगों ने दिया रिएक्शन

मनीष पॉल के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी अपनी राय दी है। एक यूजर ने लिखा,’मनीष एक रियल एंटरटेनर हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा,’फिल्मफेयर अवॉर्ड्स या कॉमेडी नाइट्स???’ एक ने कहा,’यह अद्भुत है।’ बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल, ग्रेस और फिटनेस से इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। मलाइका जानती हैं कि उनको खुद को कैसे स्टाइल करना है और वो अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर हमेशा कॉन्फिडेंट रहती हैं। मलाइका हमेशा से ही कई लोगों की आइडल रही हैं। वैसे तो कई बार लोग मलाइका को उनकी वॉक, लाइफस्टाइल और बोल्ड कपड़ों के लिए ट्रोल करते हैं लेकिन मलाइका को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 14, 2022 03:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.