Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Filmfare Award South 2022: शहनाज गिल ने कांजीवरम साड़ी में कराया सिजलिंग फोटोशूट, यूजर बोला- ‘साउथ डेब्यू का इंतजार…

Shehnaaz Gill at Filmfare Award South 2022: कभी पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज पूरे इंडिया में अपने नाम से पॉपुलर हो चुकी हैं। एक्ट्रेस ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में नाम कमाया है। एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की […]

Shehnaaz Gill, Shehnaaz Gill Post, Shehnaaz Gill South Indian Look, Shehnaaz Gill Photoshoot, Filmfare Award South 2022,
Filmfare Award South 2022: शहनाज गिल ने कांजीवरम साड़ी में कराया सिजलिंग फोटोशूट, यूजर बोला- 'साउथ डेब्यू का इंतजार...

Shehnaaz Gill at Filmfare Award South 2022: कभी पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज पूरे इंडिया में अपने नाम से पॉपुलर हो चुकी हैं। एक्ट्रेस ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में नाम कमाया है। एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की वजह से चर्चा में हैं। इस मूवी से वो बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। शहनाज, बॉलीवुड में एंट्री मारने के बाद अब साउथ इंडस्ट्री में भी छा जाने की तैयारी करती नजर आ रही हैं। हाल ही में शहनाज साउथ के फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में नजर आई थीं। यहां उनके लुक ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। शहनाज एकदम हटकर साड़ी में नजर आई थीं। उनको इस लुक में कभी देखा नहीं गया है। ऐसे में एक्ट्रेस को जब ऐसे देखा गया तो सोशल मीडिया पर तहलका ही मच गया।

यहाँ पढ़िए – Rakul Preet Singh B’Day: रकुल प्रीत सिंह ने सिर्फ इस वजह से साइन की पहली फिल्म, जानें नाम के पीछे की दिलचस्प कहानी

कांजीवरम साड़ी में नजर आईं शहनाज गिल

एक्ट्रेस शहनाज गिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इवेंट के बाद की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। शहनाज के लुक की बात करें तो, ये हसीना इस इवेंट के दौरान बेहद प्यारी साड़ी में बला की खबसूरत दिखाई दे रही थीं। शहनाज ने अपने लुक को नेकलेस और गजरे के साथ पूरा किया था। जैसे ही शहनाज साड़ी पहने इवेंट में पहुंचीं और रेड कार्पेट पर जाते ही पूरे इवेंट में हर कोई शहनाज और उनकी अदाओं से घायल दिखाई दिया। लोगों की नजरें शहनाज से हटने का नाम ही नहीं ले रही थीं।

अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं शहनाज

शहनाज गिल की तस्वीरें और वीडियो देखने के बाद साफ है कि ये एक्ट्रेस जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो अपनी खूबसूरती से सबका दिल जीत लेती हैं। उनकी हर एक तस्वीर को उनके फैंस दिल थामकर देखते हैं। शहनाज की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा,’कोई ट्रेडिशनल लुक में भी इतना हॉट लग सकता है’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आइ हैव नो वर्डस तो डिस्क्राइब योर ब्यूटी ‘। शहनाज के अन्य फैन ने उनके पोस्ट पर कमेन्ट करते हुए लिखा,’सो ब्यूटीफुल ‘। एक अन्य ने तो ये तक लिख दिया,’आपके साउथ डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है।’ शहनाज को साउथ के इवेंट में देखकर लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं शहनाज साउथ की कोई फिल्म तो नहीं करने जा रही हैं।

यहाँ पढ़िए – Ranbir Kapoor Shirtless Look: रणबीर कपूर ने शर्टलेस होकर दिखाई बॉडी, सोशल मीडिया का बढ़ा तापमान

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं शहनाज गिल

शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। सलमान खान ने इस फिल्म का टीजर शेयर कर दिया है। ये फिल्म सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी। इस फिल्म का टाइटल पहले ‘कभी ईद कभी दिवाली था’, लेकिन हाल ही में इस फिल्म का टाइटल बदल दिया गया है। शहनाज के पास इस वक्त ‘किसी का भाई किसी की जान ‘के अलावा लगभग 4-5 फिल्में लाइन में हैं। और ये बात खुद शहनाज ने बताई है। शहनाज सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहने कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

First published on: Oct 10, 2022 04:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.