Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

फिल्म गुप्त के 25 साल पूरे, अरसे बाद एक साथ नजर आए बॉबी-काजोल

- Advertisement -

25 Years Of Gupt: बॉलीवुड के दमदार एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। वहीं वो ओटीटी पर भी डेब्यू कर चुके हैं। एक्टर की फिल्में और उनका अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोलता हैं। वहीं उनकी फिल्म गुप्त को 25 साल पूरे (25 Years Of Gupt) हो गए है जिसमें उनके साथ काजोल (Kajol) और मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) अहम रोल में नजर आई थी।

वहीं अब दोनों का फिल्म के 25 साल पूरे होने पर जश्न मनाया जिनका वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं वीडियो में आप देख सकते हैं कि, काजोल और बॉबी जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आ रही हैं। काजोल ने प्रिटेंड टॉप वाला जंप शूट पहना है तो वहीं हीं बॉबी व्हाइट बैगी टीशर्ट और शाइन ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। दोनों ने इस फिल्म में कमाल का काम किया था जिसने पर्दे पर तहलका मचा दिया था।

इस वीडियो को वियर भियानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।  इतना ही नहीं दोनों को एक साथ देखकर फैंस में काफी खुशी देखने को मिल रही हैं और इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें, गुप्त में काजोल ने नेगेटिव किरदार निभाया था जिसे दर्शक ने खूब पसंद किया था और उन्होंने सिनेमा में फिर एक से बढ़कर एक फिल्में दी।

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो, बॉबी देओल की हाल ही वेब सीरीज आश्रम-3 रिलीज हुई थी जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया। इस सीरीज के बाद आश्रम-4 का ऐलान हो गया। इस सीरीज में बॉबी देओल ने अपनी अलग ही छाप छोड़ी जिसके बाद उन्होंने एक बार फिर अपनी पकड़ बना ली। वहीं काजोल जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss