Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Fighter Movie: फाइटर के लिए ऋतिक और दीपिका लेंगे मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग

- Advertisement -

Hrithik Roshan And Deepika Padukone film Fighter: हिन्दी सिनेमा के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म विक्रम-वेधा को लेकर चर्चा में हैं। अभी हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली हैं। इसी चलते अब एक्टर ने अपनी अगली फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। बता दें कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार एक साथ फिल्म फाइटर में काम करने जा रहे हैं। फिल्म फाइटर में दोनों एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं। इस मूवी के लिए ऋतिक और दीपिका कड़ी मेहनत करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फाइटर के लिए ऋतिक और दीपिका मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग लेंगे।

इसके आगे बता दें कि सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ का प्री-प्रोडक्शन वर्क जोर पकड़ रहा है। बताया जा रहा है कि ऋतिक रोशन इस समय आराम करने के मूड में नहीं हैं और उन्होंने ‘फाइटर’ पर काम शुरू कर दिया है। ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार ऋतिक रोशन एक्शन मोड में नजर आएंगे। इस दौरान वो अपना वजन कम करेंगे। करैक्टर में खुद को फिट करने के लिए ऋतिक ने अपनी बॉडी पर वर्क करना शुरू कर दिया है। जुलाई आते ही अभिनेता आधिकारिक तौर पर अपनी तैयारी शुरू कर देंगे। जबकि, अभी राइटिंग टीम फिल्म के फिनिशिंग टच पर काम कर रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भी एक्शन अवतार दिखाई देने वाला है। दीपिका पादुकोण भी जुलाई से अपने को-एक्टर के साथ ट्रेनिंग सेशन में जुट जाएंगी। दीपिका फिलहाल ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग कर रही हैं। बता दें कि फाइटर भारत की पहली दमदार एक्शन फिल्म होगी, जिसकी ज्यादातर शूटिंग आसमान में ही होगी। इसके लिए दोनों लीड एक्टर्स को काफी फिट रहने की जरूरत पड़ेगी। गौर करने वाली बात ये है कि ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद की ये तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों फिल्म बैंग-बैंग और वॉर में भी एकसाथ काम कर चुके हैं। देखा जाए तो इनकी फिल्में बेहद शानदार होती हैं।

- Advertisement -

Latest Posts