Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Fighter Video: ऋतिक रोशन को देख फैंस हुए दीवाने, एक्टर ने मांगा सपोर्ट, वीडियो वायरल

Hrithik Roshan Fighter Shooting: बॉलीवुड की मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी खुद ऋतिक रोशन ने अपने फैंस को दी है। हाल ही में एक्टर फिल्म की शूटिंग के लिए असम पहुंचे हुए थे, जहां उन्हें देखने के लिए फैंस का भीड़ उमड़ पड़ा। […]

hrithik roshan shooting for fighter
hrithik roshan shooting for fighter

Hrithik Roshan Fighter Shooting: बॉलीवुड की मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी खुद ऋतिक रोशन ने अपने फैंस को दी है। हाल ही में एक्टर फिल्म की शूटिंग के लिए असम पहुंचे हुए थे, जहां उन्हें देखने के लिए फैंस का भीड़ उमड़ पड़ा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रही है।

और पढ़िएSunil Shetty: सुनील शेट्टी का ‘Hera Pheri 3’ को लेकर बड़ा बयान, कहा-‘अक्षय’ के बिना फिल्म अधूरी

ऋतिक रोशन को सामने देख फैंस हुए घायल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो को ऋतिक रोशन के एक फैन क्लब ने शेयर किया है। वीडियो में ऋतिक रोशन को अपनी आंखों के सामने देखकर कई फैन अपनी निगाहें हटा नहीं पा रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर को देखकर मौजूद फैंस जोर-जोर से एक्साइटमेंट में चिल्लाते नजर आ रहे हैं। फैंस के एक्साइटमेंट को देखकर ऋतिक रोशन के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान आ गई और उन्होंने घूमकर फाइटर की शूटिंग शुरू करने से पहले फैंस से उनका ढेर सारा प्यार मांगा। इस वीडियो में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) फैंस से कहा- ‘विश हिम लक, वी लव यू’। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर भी फैंस एक्टर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका आएंगी नजर

फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। इन दोनों के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका दिखाई देंगे। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही यह इंडिया की पहली एरियल एक्शन ड्रामा फिल्म है। हाल ही में मर्फलिक्स प्रोडक्शन ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन की एक फोटो शेयर की थी, इस फोटो में ऋतिक-सिद्धार्थ प्लेन के आगे खड़े हुए हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, ‘अब फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है’।

और पढ़िएDeepika Padukone: अपने ब्रांड प्रोडक्ट की कीमत पर बुरी फंसीं दीपिका पादुकोण, लोग बोले- ‘इतना महंगा कोई नहीं खरीदेगा’

जन्मदिन पर की थी फिल्म की घोषणा

ऋतिक रोशन ने बीते साल अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ की घोषणा की थी। फैंस को दीपिका और ऋतिक रोशन की जोड़ी को साथ में देखने का बेसब्री से इंतजार है। बता दें, दीपिका-ऋतिक स्टारर ये एक्शन थ्रिलर फिल्म 25 नवंबर साल 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 17, 2022 12:22 PM