---विज्ञापन---

Fawad Khan Statement: आमिर खान को कॉपी करना फवाद खान को पड़ा भारी, अस्पताल में हुए थे भर्ती

Fawad Khan Statement: आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिनको कई लोग कॉपी करते हैं। इतना ही नहीं फैंस उनके जैसा दिखने के लिए अपना ट्रांसफॉर्मेशन भी करते हैं। ऐसा ही एक कारनामा हाल ही में सामने आया है कि पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान (Fawad Khan) ने आमिर खान की […]

Fawad Khan on Transformation
Fawad Khan on Transformation

Fawad Khan Statement: आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिनको कई लोग कॉपी करते हैं। इतना ही नहीं फैंस उनके जैसा दिखने के लिए अपना ट्रांसफॉर्मेशन भी करते हैं। ऐसा ही एक कारनामा हाल ही में सामने आया है कि पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान (Fawad Khan) ने आमिर खान की नकल करने के चक्कर में अपनी ही जान जोखिम में डाल ली थी, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा और पूरी तरह ठीक होने में उन्हें काफी समय लगा।

यहाँ पढ़िएPriyanka Chopra Video: न्यूयॉर्क के रेस्टोरेंट में प्रियंका चोपड़ा ने लिया गोलगप्पों का स्वाद, शेयर किया पोस्ट

‘द लेजेंड ऑफ मौला जट’ के प्रमोशन में बिजी हैं Fawad Khan

दरअसल फवाद खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं और इसके लिए वो कई इवेंट्स में भी शिरकत कर रहे हैं। ऐसे ही एक इंटरव्यू में फवाद खान ने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट’ के दौरान उन्हें अपना फिजिकल ट्रांसफॉरमेशन करना था, जिसमें उन्हें अपने किरदार के लिए काफी वजन बढ़ाना था। हालांकि ये फवाद के लिए काफी कठिन था और इसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा और पूरी तरह ठीक होने में उन्हें 3 महीने का समय लगा। फवाद ने कहा कि अपने किरदार के लिए वो फिर कभी वजन नहीं बढ़ाएंगे।

Fawad Khan को रिकवर होने में करीब 3 महीने लगे

पाकिस्तानी एक्टर ने आगे बताया कि वो डायबिटिक पेशेंट है, इस वजह से उनकी हालत और भी ज्यादा खराब हो गई थी, अस्पताल से 10 दिन बाद भले ही छुट्टी मिल गई थी लेकिन रिकवर होने में करीब 3 महीने लगे। फैंस को बताते चलें कि फवाद खान को अपनी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ के लिए बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करना था। इश दौरान एक्टर का वजन 75 किलो था, जबकि उनको वजन बढ़ाकर 100 किलो करना था।

यहाँ पढ़िएBhediya: फिल्म ‘भेड़िया’ के सेट से सामने आई कृति सेनन और वरुण धवन की अनसीन तस्वीरें, देखें

Aamir Khan ने ‘दंगल’ के लिए बढ़ाया 30 किलो वजन

आखिर में एक्टर ने कहा, ‘मैं कोई क्रिस्चन बेल नहीं हूं, लेकिन मैंने उनकी तरह करने की कोशिश की, यहां तक कि आमिर खान ने भी ऐसा कर दिखाया था’। फैंस को बता दें कि क्रिस्चन बेल ने अपनी फिल्म ‘वाइस’ के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था। जबकि आमिर खान ने ‘दंगल’ के लिए 30 किलो वजन पुट ऑन किया था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

First published on: Sep 24, 2022 09:02 AM