Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Father’s day Wishes: श्वेता बच्चन समेत इन सितारों ने किया अपने पिता को ‘फादर्स डे’ विश, शेयर किए स्पेशल नोट

Father’s day Wishes: आज यानि 19 जून को पूरे भारत में ‘फादर्स डे’ मनाया जा रहा है। लोग इस दिन कई खास तरीकों से अपने पापा को खुश करते हैं। इस खास दिन को मनाने में आखिर हमारे बीटाउन के सेलेब्स कैसे पीछे रह सकते हैं। हाल ही में श्वेता बच्चन और कियारा समेत कई […]

Father’s day Wishes: आज यानि 19 जून को पूरे भारत में ‘फादर्स डे’ मनाया जा रहा है। लोग इस दिन कई खास तरीकों से अपने पापा को खुश करते हैं। इस खास दिन को मनाने में आखिर हमारे बीटाउन के सेलेब्स कैसे पीछे रह सकते हैं। हाल ही में श्वेता बच्चन और कियारा समेत कई सितारों ने अपने पापा को फादर्स डे की बधाई दी है और उनके लिए खुछ लाइनें भी लिखी हैं। आइए अब आपको दिखाते हैं इन सितारों की लिस्ट….

श्वेता बच्चन नंदा

जैसा कि आप देख सकते हैं कि श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) ने खास अंदाज में अपने पापा यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को फादर्स डे की शुभकामनाएं दी हैं। श्वेता बच्चन ने अपनी और अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें बिग बी हंसते हुए अपनी बेटी के कंधे पर सिर रखकर बैठे हैं और श्वेता मुस्कुराते हुए सेल्फी ले रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए श्वेता बच्चन ने कैप्शन में लिखा, ‘रिश्ते में तो सिर्फ मेरे…लगते हैं, फादर्स डे..गर्ल्स के पिता’। श्वेता बच्चन की इस पोस्ट पर महानायक अमिताभ बच्चन ने कमेंट किया, ‘लव यू मम्मा’।

सारा अली खान

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने पापा सैफ अली खान के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं। ऐसे में फादर्स डे के मौके पर भला सारा अपने ‘अब्बू’ को विश करने से कैसे पीछे रह जातीं। इस दिन को अपने पापा के लिए खास बनाने के लिए सारा भी सैफ अली खान संग लंच करती नजर आईं। सारा ने एक फोटो शेयर कर अपने अब्बा को फादर्स डे विशेज दी हैं। इस तस्वीर में सारा और सैफ के साथ इब्राहिम भी नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, ‘हैप्पी फादर्स डे अब्बा जान’।

करीना कपूर

कपूर खानदान की बेटी बेबो ने भी अपने फादर को इस दिन की शुभकामनाएं देते हुए एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो अपने पापा रणधीर कपूर संग ब्लैक साड़ी पहन ट्यूनिंग करते हुए दिख रही हैं। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘पापा’।

 

और पढ़िए –  Video: बेटी वामिका संग साइकलिंग करती दिखीं अनुष्का शर्मा, शेयर की यादें

 

 

सोनू सूद

लोगों के शुभचिंतक कहे जाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी अपने पिता को बेहद ही प्यार भरा मैसेज देते हुए फादर्स डे विश किया है। उन्होंने अपने पिता की दो तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरे नायक, मेरी प्रेरणा, हैप्पी फादर्स डे पापा’।

कियारा आडवाणी

इन दिनों अपनी बैक टू बैक फिल्मों को लेकर बिजी रहने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने भी अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर अपने डैडी को फादर्स डे विश किया है। कियारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में फोटो और एक शॉर्ट वीडियो शेयर की है, जिसमें वो अपने पापा संग प्यार भरे लम्हें बिता रही हैं।

 

और पढ़िए –  Dostana 2: कार्तिक को रिप्लेस कर अक्षय कुमार की हुई ‘दोस्ताना 2’ में एंट्री, मेकर्स का बड़ा ऐलान

 

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने भी अपने पिता को स्पेशल फील कराने के लिए उनके लिए एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने पापा को हैप्पी फादर्स डे विश करती नजर आ रही हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 19, 2022 01:41 PM