Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Father’s Day Special: ‘फादर्स डे’ पर अपने पापा को करें ये गानें डेडिकेट

- Advertisement -

Father’s Day Special: हर किसी की जिंदगी में पिता का एक अलग ही महत्व होता है। मां की तरह पिता अपने बच्चों से प्यार जताए या ना जताए लेकिन वो अपने बच्चों के लिए कोई भी जोखिम उठाने को हमेशा तैयार रहते हैं। जून के तीसरे रविवार को हर साल फादर्स डे मनाया जाता है। इस साल 19 जून को ये त्योहार मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर कई लोग सोशल मीडिया पर मैसेज शेयर करते हुए या फिर घर में पापा के लिए कुछ खास बनाकर या फिर उन्हें कोई गिफ्ट देकर उन्हें स्पेशल फील करवाते हैं। इसके अलावा कई लोग तो अपने पापा को गाना भी डेडिकेट करते हैं और उन्हें बताते हैं कि वो कितने खास हैं। बॉलीवुड में पापा के नाम पर कई फिल्में और कई गाने बनाए गए हैं, तो चलिए जानते हैं ऐसे ही कुछ खास गानों के बारे में।

पापा कहते हैं… (Papa Kehte Hain)

ये गाना तो आप सभी ने सुना ही होगा क्योंकि पापा की बात हो और इस गाने का नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता। फिल्म ‘कयामत से कयामत’ का ये गाना आमिर खान पर फिल्माया गया है, जिसे उदित नारायण ने गाया है। इस गानें को सुनते ही सबके मन में अपने पापा के लिए कुछ कर गुजरने का एहसास जगने लगता है।

पापा मेरे पापा (Papa Mere Papa)

फिल्म मैं ऐसा ही हूं के इस गाने ने लोगों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ी है। जिसमें अजय देवगण, बेबी रूचा विद्या, सुष्मिता सेन ने अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरे हैं। पापा को डेडिकेट करने के लिए यह एक बेहतरीन गाना है।

पिता से नाम है तेरा (Pitah Se Naam Hai Tera)

 

 

और पढ़िएVideo: परिणीति चोपड़ा ने स्कूबा डाइविंग के जरिए निकाला समुद्र से कचरा, फैंस बोले-‘गुड जॉब’

 

 

अक्षय कुमार की फिल्म बॉस का ये गाना जब भी कोई सुनता है तो वो इमोशनल हो जाता है। कई लोग तो इस गाने को लूप पर लगा कर भी सुनते हैं। यह गाना मिथुन और अक्षय पर फिल्माया गया है जिसे सोनू निगम ने गाया है।

आई लव यू डैडी (I Love You Daddy)

ये गाना 1995 में आई फिल्म अकेले हम अकेले तुम का है। इस गाने में पिता और बेटे की जोड़ी उदित और आदित्य नारायण ने ही अपनी आवाज दी है।

 

मेरे जमीं मेरे आसमां मेरे पापा…(Mere Papa)

 

और पढ़िएसालों बाद टॉलीवुड में वापसी करेंगी जेनेलिया डिसूजा, निभाएंगी ये किरदार

 

 

 

ये खूबसूरत गाना गुलशन कुमार की बेटी और मशहूर गायिका तुलसी कुमार ने गाया है। इस गाने से कई लोग खुद को अच्छे से कनैक्ट करते हैं और तो और इसे बार-बार सुनते हुए भी नजर आते हैं।

 

पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई क्यों…- (Papa Main Badi se Choti Kyon)

 

फिल्म ऐसी भी क्या जल्दी है का ये गाना सबको इमोशनल कर देता है, खासकर इस गाने की लिरिक्स तो दर्शकों के दिलों को छू जाती हैं। पिता को डेडिकेट करने के लिए ये एक बेहतरीन गाना है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts