TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

बेटी और पिता के प्यारे से रिश्ते को बयां करती फिल्में, स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग के लिए जरूर देखें

Father Daughter Strong Bonding: एक पिता (Father) अपनी बेटी (Daughter) के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करता है। बेटी और पिता का रिश्ता बड़ा खास होता है। अक्सर देखा गया है कि बेटी अपनी मां से ज्यादा पिता के करीब होती है। ऐसी ही कुछ फिल्में बॉलीवुड में भी हैं जो पिता और बेटी के खास […]

Image Credit: Google
Father Daughter Strong Bonding: एक पिता (Father) अपनी बेटी (Daughter) के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करता है। बेटी और पिता का रिश्ता बड़ा खास होता है। अक्सर देखा गया है कि बेटी अपनी मां से ज्यादा पिता के करीब होती है। ऐसी ही कुछ फिल्में बॉलीवुड में भी हैं जो पिता और बेटी के खास रिश्ते को दिखाती है। आज के आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो पिता और बेटी के खास रिश्ते को दर्शाती हैं। अगर आप भी अपने इस खास रिश्ते को महसूस करना चाहते हैं तो इन फिल्मों को जरूर देखें. यकीन मानिए ये मूवीज आपको जरूर पसंद आएंगी। यह भी पढ़ें: लापता हुईं नुसरत भरुचा, Israel-Palestine War में फंसी एक्ट्रेस से नहीं हो पा रहा संपर्क

 'पीकू'  (Father Daughter Strong Bonding)

पीकू (Piku) एक ऐसी ही फिल्म है जो पिता और बेटी के खास रिश्ते को बयां करती हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने पीकू का रोल अदा किया है। [caption id="attachment_369753" align="aligncenter" ] Image Credit: Google[/caption] 8 मई साल 2015 में आई इस फिल्म में पीकू अपने पिता का ख्याल रखने के लिए शादी नहीं करती हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इरफान खान भी लीड रोल में थे।

'मैं ऐसा ही हूं'

पिता और बेटी के रिश्ते को बयां करती फिल्म की बात करें तो इसमें अजय देवगन और सुष्मिता सेन की 'मैं ऐसा ही हूं' (main Aisa hi hoon) भी शामिल है। इसमें एक ऐसे पिता की कहानी को दिखाया गया है जिसका दिमाग उसकी बेटी के दिमाग से कम होता है, [caption id="attachment_369754" align="aligncenter" ] Image Credit: Google[/caption] लेकिन प्यार की कोई सीमा नहीं होती। बेटी की कस्टडी के लिए पिता का प्यार देखकर आपकी आंखों में भी आंसु आ जाएंगे।

शिवाय  (Father Daughter Strong Bonding)

अजय देवगन की शिवाय (Shivay) की बात करें तो वो भी एक प्यारी सी फिल्म है। मूवी में पिता और बेटी के खास संबंध को दिखाया गया है जो अपनी बेटी के लिए किसी भी हद तक जाता है। [caption id="attachment_369755" align="aligncenter" ] Image Credit: Google[/caption] फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी।

दंगल

आमिर खान की फिल्म दंगल (Dangal) भी पिता और बेटी के प्यार और समर्पण की एक कहानी है। [caption id="attachment_369756" align="aligncenter" ] Image Credit: Google[/caption] इस फिल्म में पिता का संघर्ष दिखाया गया है जो अपनी बेटियों को कामयाब पहलवान बनाने के लिए जी जान लगा देता है।

गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल  (Father Daughter Strong Bonding)

पंकज त्रिपाठी और जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) एक शानदार फिल्म है। [caption id="attachment_369757" align="aligncenter" ] Image Credit: Google[/caption] इसमें पिता का बेटी के प्रति प्यार दिखाया गया है, जो अपनी बेटी को पायलट बनने के लिए प्रेरित करता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.