--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ms Marvel की सुपरहीरो सीरीज में फरहान अख्तर की धमाकेदार एंट्री, जानें किस रोल में आएंगे नजर

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के लिए हाल ही में एक गुड न्यूज सामने आई है। बता दें कि एक्टर जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा की है। फरहान अख्तर ‘मिस मार्वल’ के कलाकारों का हिस्सा होंगे। मार्वल स्टूडियोज की पहली मुस्लिम सुपरहीरो सीरीज ‘मिस मार्वल’ में वो जल्द ही नजर आएंगे। ये इमान वेल्लानी को कमला खान के रूप में दिखाएगा, जो जर्सी सिटी में पली-बढ़ी एक मुस्लिम अमेरिकी लड़की है।

बता दें कि अभी इस बात की कोई पुख्ता जानकारी नही आई है कि फरहान का इस फिल्म में क्या रोल होने वाला है। हालांकि, मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक एक्टर का मूवी में गेस्ट अपीरियंस होने की खबर सामने रही है। बता दें कि ‘मिस मार्वल’ का प्रीमियर 8 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में किया जाएगा। गौरतलब है कि फरहान अख्तर के मार्वल स्टूडियो में एंट्री की खबर सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

फिल्मों की बात करें तो पिछली बार फरहान अख्तर फिल्म ‘तूफान’ में मृणील ठाकुर के साथ नजर आए थे। बता दें कि फिल्म दर्शकों को कुछ ज्यादा पसन्द नहीं आई थी। इसके अलावा वो अबतक ‘भाग मिल्खा भाग’, ‘दिल चाहता है’, ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुके है। बतौर निर्माता फरहान कई बेहतरीन फिल्में भी बना चुके है। बरहाल फिल्म में फरहान और वेल्लानी के अलावा अरामिस नाइट, सागर शेख, ऋष शाह, ज़ेनोबिया श्रॉफ, मोहन कपूर, मैट लिंट्ज़, यास्मीन फ्लेचर, लैथ नाकली, अजहर उस्मान, ट्रैविना स्प्रिंगर और निमरा बुका भी नजर आएंगे।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss