---विज्ञापन---

‘खुदा हाफिज 2’ के लिए फैंस को करना होगा इंतजार, मेकर्स ने किया नई डेट का ऐलान

Khuda Haafiz-2: बॉलीवुड के दमदार एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut jammwal) की अपकमिंग फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ (Khuda Haafiz 2) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार हैं। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी कर रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म को प्रोड्यूसर पहले 17 जून को सिनेमाघरों में […]

Khuda Haafiz-2: बॉलीवुड के दमदार एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut jammwal) की अपकमिंग फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ (Khuda Haafiz 2) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार हैं। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी कर रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म को प्रोड्यूसर पहले 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज करने वाले थे लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।

 

यहाँ पढ़िए –  Video: ट्रेंड फॉलो करने के चक्कर में विद्या बालन की कमर में आई लचक, जोर से चींख पड़ी एक्ट्रेस

 

 

फारूक कबीर (Faruk Kabir) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विद्युत के अपोजिट शिवालिका ओबेरॉय नजर आएंगी और ये फिल्म ‘खुदा हाफिज’ का सीक्वल है। ये फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई थी और अब इसका दूसरा पार्ट सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। ‘खुदा हाफिज 2’ को लेकर विद्युत जामवाल ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। 24 सेकंड के इस वीडियो में एक्टर बारिश में भीगते हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने हाथ में एक हथियार भी ले रखा है।

 

यहाँ पढ़िए – सलमान खान ने धमकी भरे लेटर पर दिया ये बयान, रिएक्शन देते हुए कही हैरान करने वाली बात

 

वीडियो को शेयर करते हुए विद्युत जामवाल (Vidyut jammwal Post) ने कैप्शन में लिखा, ‘वो अपनी आखिरी सांस तक अपनी फैमिली के लिए लड़ेगा’ और ये अग्नि परीक्षा 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’  बता दें, विद्युत इस फिल्म से अपनी एक अलग पहचान बना चुके है और वो मार्शल आर्ट में ट्रेंड एक्टर हैं जिन्होंने इस फिल्म में काफी स्टंट भी किए है जिसे देखने के लिए फैंस काफी बेचैन है।

आपको बता दें, विद्युत प्रोडक्शन हाउस ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ को लॉन्च करके अब प्रोड्यूसर भी बन गए है। इसी के साथ वो ‘आईबी-71’ (IB-71) में भी नजर आएंगे जिसमें वो अनुपम खेर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। आपको बता दें, ‘आईबी 71’  सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें विद्युत जामवाल एक खुफिया अधिकारी का रोल निभाते हुए नजर आएंगे। ये कहना गलत नहीं होगा कि वो एक बार फिर पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jun 07, 2022 06:30 PM