Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

शमिता शेट्टी और राकेश बापट के ब्रेकअप से भड़के फैंस, कपल की जमकर लगाई क्लास

- Advertisement -

Shamita Shetty And Raquesh Bapat Breakup: बॉलीवुड और टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raquesh Bapat) पिछले कई दिनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। बीते दिन खबर आई थी कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने अपना रिश्ता हमेशा के लिए तोड़ लिया है। इसी के साथ ये भी बताया जा रहा था कि दोनों का रिश्ता ऐसा बन गया है कि अब उसमें दोस्ती की भी गुंजाइश नहीं बची है। ऐसे में अब इस खबर के वायरल होने के बाद शमिता और राकेश दोनों ही फैंस के निशाने पर आ गए हैं। क्योंकि उनकी जोड़ी टूटने से फैंस का भी दिल टूट गया है, जिसकी वजह से अब फैंस सोशल मीडिया पर राकेश और शमिता की जमकर क्लास लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

और पढ़िएSonam Kapoor B’Day: कभी एक्टिंग नहीं करना चाहती थीं सोनम कपूर, इस शख्स के कारण शुरू हुआ फिल्मी सफर

 

राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को ब्रेकअप करने के बाद लोग ताना मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने ताना मारते हुए लिखा कि, “ओ तो कॉन्ट्रैक्ट खत्म, कोई बेवकूफ ही होगा जिसने इस नाटक को सच माना। मतलब यह बिग बॉस में कदम रखने का नया पैंतरा बन चुका है। नकली गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड बन जाओ और फिर कुछ दिनों में बोल देना, ‘हमने राहें अलग कर ली हैं।” एक फैन ने तो राकेश और शमिता के रिश्ते का मजाक बनाते हुए लिखा, “अपना नहीं तो विरल भयानी के बारे में ही सोच लिया होता। बेचारा कितना भागा था वो तुम दोनों के पीछे।”

 

और पढ़िए –  Virat-Anushka: पति विराट कोहली संग वेकेशन पर गईं अनुष्का शर्मा, फैंस बोले- कहां है वामिका

 

इसके बाद एक फैन ने गुस्से में आकर इस कपल की क्लास लगाते हुए लिखा कि, “बापट एक क्लासी महिला के साथ होने का दबाव नहीं झेल पाया।” वहीं एक और फैन ने इस कपल के रिश्ते को लेकर कहा, “जब दो लोग साथ में खुश नहीं रह सकते हैं तो अलग हो जाना ही बेहतर ऑप्शन है।”

कुछ दिन पहले राकेश बापट ने अपने और शमिता शेट्टी के ब्रेकअप की बढ़ती अटकलों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि, “मैं इसपर कमेंट नहीं करना चाहता। हमने हमेशा ही अपना रिलेशनशिप निजी रखा है और मैं इसपर कोई बात नहीं करना चाहता।” ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि क्या कपल के निजी सूत्रों से जो खबरें आ रही हैं, वो आगे चल कर सच साबित होती हैं या नहीं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts