Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Fan Moment Video: अंकित तिवारी के घर जबरन पहुंचा शख्स, यूजर बोले- ‘पक्का इसे पैसे देकर…

अंकित तिवारी के फैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वो जबरन सिंगर के घर घुसता नजर आ रहा है।

- Advertisement -

Ankit Tiwari Fan Moment Video: सिंगर अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) के फैन मोमेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। ‘आश‍िकी’ और ‘तेरी गलियां’ जैसे गाने गा चुके अंकित के घर एक फैन जबरन घुसने की कोशिश कर रहा था, जिसके बाद जो हुआ उसका नजारा इंटरनेट जगत में खूब सुर्खियां बटोर रहा है। लोग क्लिप को देख ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

अंकित तिवारी के घर जबरन घुसा फैन

अंकित तिवारी के घर फैन के घुसने के वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में नजर आ रहा है कि एक फैन अंकित तिवारी से मिलने के लिए उनकी सोसायटी में एंट्री कर चुका है। ये देख गार्ड उसे बाहर निकालने की कोशिश करते हैं लेकिन वो शख्स रोते हुए ये रिक्वेस्ट करता है कि एक बार उसे अंकित तिवारी से मिलने दिया जाए। फैंस का पागलपन अंकित भी खुद को नहीं रोक पाते हैं और उनसे मिलने पहुंच जाते हैं।

यहाँ पढ़िए – Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल ने साड़ी पहन गिराई बिजलियां, फैंस का धड़का दिल

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

अंकित तिवारी जैसे ही शख्स के पास आते हैं वो उनके पांव पकड़ लेता है। ये देख सिंगर कहते हैं कि वो ऐसा ना करें। अंकित तिवारी का यही फैन वीडियो सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक शख्स ने क्लिप को देख कमेंट करते हुए लिखा है,’इसे मारो मत…फैन के बिना एक कलाकार भी कुछ नहीं है।’ दूसरे ने लिखा,’अंकित तिवारी का इतना बड़ा फैन हो ही नहीं सकता, जरूर इसे पैसे देकर बुलाया गया है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’मीडिया देखकर अंकित से मिला।’

यहाँ पढ़िए – Hijab Controversy: उर्वशी रौतेला ने किया ईरानी महिलाओं का समर्थन, बाल कटवा शेयर किया पोस्ट

पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे अंकित तिवारी

सिंगर अंकित तिवारी ने ‘आशिकी 2’ के गानों से जबरदस्त लाइमलाइट बटोरी है। साथ ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जबरदस्त सुर्खियों में रहते हैं। बताते चलें कि साल 2014 में अंकित तिवारी की गर्लफ्रेंड ने उनपर रेप का आरोप लगाया था, जिसके बाद वो खूब चर्चाओं में रहे। आरोपों के तहत अंकित की गिरफ्तारी भी हुई थी, लेकिन साल 2017 में कोर्ट ने अंकित को बरी कर दिया। वहीं साल 2018 में अंकित तिवारी ने पल्लवी शुक्ला से अरेंज मैरेज की।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें    

- Advertisement -

Latest Posts