Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

वेंटिलेटर सपोर्ट पर मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, हालत गंभीर

- Advertisement -

Raju Srivastav Hospital: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastav) को दिल का दौरा पड़ गया था जिसके बाद उन्हे दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया। इस खबर के बाद फैंस में हलचल तेज हो गई। वहीं अब उनकी हेल्थ को लेकर अपडेट आया है जिसमें पता चला है कि उनकी हालत नाजुक है। जानकारी के मुताबिक उन्हें (AIIMS) में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

ये भी खबर है कि, हालत गंभीर होने पर पहले उन्हें इमरजेंसी मेडिसिन डिपार्टमेंट में डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया  जिसके बाद उन्हें सीसीयू (Cardiac Care Unit) में भर्ती कराया गया। राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की गई जिसमें एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक मिला है जिसे लेकर डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत नाजुक है। राजू श्रीवास्तव जब जिम में वर्कआउट कर रहे थे तो उसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें भर्ती करवाया गया है।

इस खबर के बाद से परिजन और फैंस परेशान हो गए। आपको बता दें, कॉमेडी में राजू श्रीवास्तव ने खूब नाम कमाया है। वो इस फिल्ड के बेताज बादशाह हैं। वो कई टीवी शो में भी नजर आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा हैं। फैंस उनके मुंह से हर पल कुछ ना कुछ सुनना चाहते हैं जिससे फैंस के चेहरे पर हंसी आए।  इतना ही नहीं राजू श्रीवास्तव कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने कई बड़े सितारों के साथ काम किया है।

‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज-चैंपियंस’ राजू श्रीवास्तव ने जीता था। ये शो जीतने के बाद राजू श्रीवास्तव को उनकी काबिलियत से उन्हें घर-घर में पहचान गया और इसके बाद उन्होंने राजनीति की दुनिया में भी कदम रखा। वहीं ये रिपोर्ट हैरान कर देने वाली हैं लेकिन फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं और लगातार दुआएं कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss