Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Faisal Khan On SSR Death: आमिर खान के भाई फैसल ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन को बताया ‘मर्डर’, बयान वायरल

- Advertisement -

Faisal Khan On SSR Death: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) के भाई फैसल खान (Faisal Khan) काम से ज्यादा अपने बयान को लेकर सुर्खियां बटोरते देखे जाते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की डेथ मिस्ट्री को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसे जान फैंस चौंक उठे हैं। फैसल का ये बयान इस समय चर्चाओं का विषय बना हुआ है।

यहाँ पढ़िएआर्यन खान के प्यार में गिरफ्तार हुईं ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, पोस्ट कर जताया प्यार

फैसल खान ने सुशांत के निधन को बताया मर्डर

फैसल खान ने एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बात करते हुए इसे ‘मर्डर’ करार दे दिया है। फैसल ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई थी और इसकी सच्चाई जल्द ही सबके सामने होगी। एक लीडिंग टेबलॉयड से बातचीत में फैसल ने कहा,’मुझे पता है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई थी। केस कब खुलेगा या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा। इसमें कई एजेंसियां ​​शामिल हैं। जांच चल रही है। कई बार सच सामने भी नहीं आता। मैं प्रार्थना करता हूं कि सच्चाई सामने आए ताकि सभी को चीजें पता चलें।’

घरवालों पर लगाया गंभीर आरोप 

फैसल खान ने खुद को भी घरेलु हिंसा का शिकार बताते हुए कहा,’मुझे एक साल तक ‘घर में नजरबंद’ रखा गया था। मेरा फोन भी छीन लिया गया था और कई दवाइयां दी गई थीं, क्योंकि मेरे घरवालों को लगता था कि मैं पागल हूं।’ बताते चलें कि फैसल खान विक्रम भट्ट के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘मदहोश’ में नजर आ चुके हैं।

यहाँ पढ़िए  ‘गुड बाय’ से रश्मिका मंदाना का पहला बॉलीवुड नंबर आउट, देखें वीडियो

ठुकराया ‘बिग बॉस 16’ का ऑफर

फैसल खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्हें रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया था। हालांकि, फैसल ने शो का ऑफर ये कहकर ठुकरा दिया कि बिग बॉस के घर में बस लड़ाइयां होती हैं। साथ ही वो इन सब चीजों से दूर ही रहना चाहते हैं। फिलहाल फैसल का सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर दिया गया ये बयान खूब वायरल हो रहा है, साथ ही सुशांत के फैंस एक बार फिर एक्टिव होकर फैसल को सपोर्ट करते देखे जा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss