Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Fact Check: आलिया भट्ट ने बेबी राहा को कराया ब्रेस्टफीड! इंटरनेट पर छाई तस्वीर

Alia Bhatt Viral Picture: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) यूथ के लिए एक बड़ी इंस्पिरेशन हैं। एक्ट्रेस मां बनने के बाद भी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी को बखूबी बैलेंस कर रही हैं। वहीं अब आलिया की एक तस्वीर इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस को साड़ी पहन बच्ची को ब्रेस्टफीड कराते […]

Fact Check: आलिया भट्ट ने बेबी राहा को कराया ब्रेस्टफीड! इंटरनेट पर छाई तस्वीर
Fact Check: आलिया भट्ट ने बेबी राहा को कराया ब्रेस्टफीड! इंटरनेट पर छाई तस्वीर

Alia Bhatt Viral Picture: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) यूथ के लिए एक बड़ी इंस्पिरेशन हैं। एक्ट्रेस मां बनने के बाद भी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी को बखूबी बैलेंस कर रही हैं। वहीं अब आलिया की एक तस्वीर इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस को साड़ी पहन बच्ची को ब्रेस्टफीड कराते देखा जा रहा है। इस पिक्चर को देख फैंस थोड़े दंग भी हो गए कि क्या वाकई फोटो में नजर आने वाली महिला आलिया ही हैं। तो आइए इस वायरल तस्वीर का सच जान लेते हैं।

Alia Bhatt ने बेबी राहा को कराया ब्रेस्टफीड!

दरअसल, आलिया भट्ट सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पर्सनल जिंदगी की सीमित झलकियां ही शेयर करती हैं। ऐसे में लोग असमंजस में हैं कि क्या वाकई पिक्चर में ब्रेस्टफीड कराती नजर आने वाली महिला आलिया ही हैं। वहीं इस तस्वीर को वायरल करने वाले शख्स ने दावा किया है कि फोटो में नजर आने वाली औरत आलिया ही हैं और वो अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) को ब्रेस्टफीड करा रही हैं। हालांकि ये सच नहीं है।

ये भी पढ़ें:Alizeh Bollywood Debut: सलमान खान की भांजी अलीजेह करने जा रहीं बॉलीवुड डेब्यू, हाथ लगी ऑस्कर विनिंग फिल्म की रीमेक

Alia Bhatt की तस्वीर है फेक 

आलिया भट्ट की ये वायरल तस्वीर मॉर्फ्ड है और इसका खुलासा गूगल लेंस सर्च से हुआ है। दरअसल, मां बनने के बाद आलिया ने अबतक अपनी बेटी (Alia Bhatt Daughter) राहा की झलक नहीं दिखाई है। ना ही उनके परिवार से किसी ने आलिया की बच्ची की फोटो साझा की है। ऐसे में ये एक फैन का कारनामा है, जिन्होंने गूगल से किसी अन्य महिला की फोटो को उठाकर आलिया के चेहरे से रिप्लेस कर दिया है। ये पिक्चर बेबी सेंटर डॉट इन की वेबसाइट पर मौजूद है, जिसमें कोई अन्य महिला नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें:Good News: हरमन बावेजा के घर गूंजी किलकारी, पत्नी शाशा ने दिया बेटे को जन्म

Alia Bhatt का वर्कफ्रंट

बता दें कि आलिया भट्ट ने बीते 6 नवंबर को बेटी राहा को जन्म दिया था। हालांकि, एक्ट्रेस ने अबतक अपनी नन्ही परी का चेहरा रिवील नहीं किया है। वहीं आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उन्हें प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ मूवी ‘जी ले जरा’ (Jee Le Zara) में भी देखा जाएगा।

अभी पढ़ें – ट्रेंडिंग से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 21, 2022 01:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.