Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Evelyn Sharma Pregnant: एवलिन शर्मा दूसरी बार प्रेग्नेंट, सेलेब्स दे रहे बधाई

Evelyn Sharma Pregnant: एवलिन शर्मा एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो ‘साहो’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस बीते लंबे समय से पर्दे से दूर हैं और अपनी पर्सनल लाइफ में बेहद खुश हैं। एवलिन ने साल 2021 के नवंबर महीने में पहली बेटी का वेलकम किया था। वहीं […]

Evelyn Sharma Pregnant: एवलिन शर्मा दूसरी बार प्रेग्नेंट, सेलेब्स दे रहे बधाई
Evelyn Sharma Pregnant: एवलिन शर्मा दूसरी बार प्रेग्नेंट, सेलेब्स दे रहे बधाई

Evelyn Sharma Pregnant: एवलिन शर्मा एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो ‘साहो’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस बीते लंबे समय से पर्दे से दूर हैं और अपनी पर्सनल लाइफ में बेहद खुश हैं। एवलिन ने साल 2021 के नवंबर महीने में पहली बेटी का वेलकम किया था। वहीं अब एक्ट्रेस ने 17 जनवरी 2023 को एक तस्वीर साझा कर अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दी है।

Evelyn Sharma Pregnant

बताते चलें कि एवलिन शर्मा ने साल 2021 के मई महीने में ऑस्ट्रेलियाई बॉयफ्रेंड तुषान भिंडी से गुपचुप शादी रचाई थी। इसके बाद नवंबर 2021 में जोड़ा पहली बच्ची का पैरेंट बना। वहीं अब एवलिन ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी है। एवलिन शर्मा ने दो तस्वीरें साझा कर फैंस को खुशखबरी (Evelyn Sharma Pregnant) सुनाई है।

और पढ़िए –Urvashi Rautela Video: ‘वाल्टेयर वीराया’ के सक्सेस पर झूमीं उर्वशी रौतेला, कातिल अदाएं देख फैंस घायल

Evelyn Sharma ने सुनाई खुशखबरी

एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) के जरिए साझा की गई फोटोज में वो ब्लैक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा पहने बेबी बंप को पकड़ी नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्हें बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए स्माइल करते भी देखा जा रहा है, जिससे साफ होता है कि वो दूसरे बच्चे का वेलकम करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। पिक्चर को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है,’तुम्हें अपनी बाहों में पकड़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकती!! बेबी #2 रास्ते में है! #babybhindi #babynumber2 #anotherone #evelynsharma #growingourfamily #familyiseverything #love।’

और पढ़िएAnanya Panday Post: अनन्या पांडे का मां-पापा के नाम खास पोस्ट, चंकी-भावना की शादी को 25 साल

Evelyn Sharma को सितारों ने दी बधाई

एवलिन शर्मा के इस पोस्ट को देख फैंस समेत मनोरंजन जगत के सितारे भी बेहद खुश हैं। सेलेब्स को कमेंट कर एवलिन शर्मा को बधाई देते देखा जा रहा है। एक्टर नील नितिन मुकेश ने कमेंट कर लिखा है,’बधाई हो मेरी प्यारी…सच में बड़ी खुशखबरी।’ इसके साथ ही एक्टर ने कई रेड हार्ट वाले इमोजी बनाए हैं। सोनल चौहान ने लिखा है,’Awww बधाई हो लव।’ नेहा धूपिया ने लिखा है,’बहुत-बहुत बधाई…दुगना प्यार और मस्ती।’ बताते चलें कि एवलिन शर्मा और तुषान भिंडी की पहली बेटी बीते साल के 18 नवंबर को एक साल की हो गईं। कपल की पहली बच्ची का नाम रानिया भिंडी है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 17, 2023 01:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.