TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

बॉलीवुड के बाद अब ईरानी फिल्मों में दिखेंगी ईशा गुप्ता, शुरू की फिल्म की शूटिंग, देखिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है । ईशा अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ न पोस्ट करती रहती है । अब एक बार फिर से ईशा खबरों में हैं । ईशा जल्द ही एक ईरानी फिल्म में नजर आएंगी । जी हां, ईशा गुप्ता के हाथ एक ईरानी फिल्म लग गई […]

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है । ईशा अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ न पोस्ट करती रहती है । अब एक बार फिर से ईशा खबरों में हैं । ईशा जल्द ही एक ईरानी फिल्म में नजर आएंगी । जी हां, ईशा गुप्ता के हाथ एक ईरानी फिल्म लग गई है । जिसकी अब वो शूटिंग शुरू कर चुकी है । हाल ही में ईशा ने अपनी ईरानी फिल्म ‘डेविल्स डॉटर’ का फर्स्ट क्लैप शॉट शेयर किया है । इस पिक्चर में ईशा क्लैप शॉट दिखाती दिख रही हैं । इस फिल्म को लेकर ईशा ने कहा है कि वो इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं ।

उन्होंने कहा कि, मैं काफी इंजॉय कर रही हूं । इस फिल्म में मुझे घोरबन मोहम्मद पौर जैसे डायरेक्टर के साथ काम करने का चांस मिला है । मैंने हमेशा ही उनकी फिल्में देखी हैं । मैं उनके काम की कायल हूं । ईरानी फिल्म इंड्स्ट्री में काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है । बता दें कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है । पिछली बार ईशा अजय देवगन की बादशाहो में नजर आई थी । 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.