--- विज्ञापन ---

Latest Posts

आश्रम-3 पर ईशा गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- अनजानें में मांगी तम्मना हो गई पूरी

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: आश्रम 3 (Aashram-3) काफी समय से सुर्खियों में है जो कि अब एम.एक्स प्लेयर (M.X.Player) पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है जहां बाबा निराला के द्वार हमेशा के लिए खुल जाएंगे और वो कलयुग के भगवान बनकर माया जाल फैलाएंगे। वहीं अब इस जाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) फंस गई हैं। ईशा गुप्ता ने इस फिल्म को लेकर फैंस में क्रेज बढ़ा दिया है और अब उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है।

दरअसल, आश्रम 3 से जुड़कर ईशा गुप्ता (Esha Gupta Statement) की तम्मना पूरी हो गई हैं जिसपर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी हैं। ईशा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि, ‘मैंने जब लॉकडाउन के दौरान आश्रम देखी थी, तब एक दुआ मांगी थी कि मैं भी इस आश्रम का हिस्सा बनूं और अनजानें में ही सही मेरी ये तमन्ना पूरी हो गई।’ इसी के साथ उन्होंने कहा कि, ऐसा लग रहा हैं कि इस सीरीज का मिलना यूनिवर्स की तरफ से मेरे लिए एक तोहफे से भी बढ़कर है।’

 

और पढ़िए Dhakad:‘धाकड़’ की स्क्रीनिंग में नहीं आए बॉलीवुड सितारें, कंगना ने को-स्टार्स के साथ देखी फिल्म

 

बता दें, ईशा गुप्ता का किरदार इसमें एक इमेज मेकर स्पेशलिस्ट का हैं जिनका किरदार काफी दमदार हैं। वहीं कुछ दिनों पहले वेब सीरीज ‘आश्रम 3’का ट्रेलर आया था जिसने पर्दे पर आते ही तहलका मच दिया था। ट्रेलर में एक भव्य आश्रम दिखाया गया था जिसका नजारा बेहद ही अद्भुत था। वहीं ट्रेलर में लाल रंग की खुली गाड़ी में बैठ बॉबी देओल नजर आए और उनके दोनों तरफ भक्तगण खड़े दिखाई दिए।

प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, ईशा गुप्ता, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, अनुरिता के झा, रुशाद राणा,
तन्मय रंजन, प्रीति सूद, राजीव सिद्धार्थ और जया सील जैसे दमदार कलाकार नजर आएंगे जो कि 3 जून 2022 को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss