Latest Posts

Emergency: कंगना रनौत की इमरजेंसी में हुई मिलिंद सोमन की एंट्री, निभाएंगे ये दमदार किरदार

कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी में मिलिंद सोमन की एंट्री हो गई है। साथ ही उनका फर्स्ट लुक पोस्टर भी आउट हो गया है।

- Advertisement -

Kangana Ranaut: नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। फिल्म से एक के बाद एक स्टार का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो रहा है, जिसके जरिए इसके स्टारकास्ट का पता चल रहा है और फैंस का बज हाई हो रहा है। बताते चलें कि इस मूवी में मॉडल-एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं, जिसका खुलासा कंगना रनौत के लेटेस्ट पोस्ट से हुआ है।

मिलिंद सोमन बनेंगे सैम मानेकशॉ

कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से मिलिंद सोमन का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा (Kangana Ranaut Post) किया है। साथ ही उनके किरदार की जानकारी कैप्शन के जरिए दी है। एक्ट्रेस ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है,’गतिशील मिलिंद सोमन को सैम मानेकशॉ के रूप में प्रस्तुत करते हुए, भारत-पाक युद्ध के दौरान भारत की सीमाओं को बचाने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले और जिनकी सेवा उनकी ईमानदारी के रूप में प्रतिष्ठित थी।

कौन थे सैम मानेकशॉ

एक्ट्रेस के कैप्शन से साफ होता है कि ‘इमरजेंसी’ में मिलिंद सोमन फील्‍ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार में नजर आने वाले हैं। बता दें कि सैम मानेकशॉ का जन्म पंजाब में हुआ था। सैम का पूरा नाम सैम होर्मूसजी फ्रेमजी जमशेद जी मानेकशॉ था। वो भारतीय सेना में सभी के चहीते थे, सैम की लोकप्रियता ना सिर्फ भारत में बल्कि पाकिस्तान में भी थी।

‘इमरजेंसी’ की स्टारकास्ट

‘इमरजेंसी’ के स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें कई टैलेंटेड स्टार्स नजर आने वाले हैं। मूवी में कंगना, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में देखी जाएंगी। वहीं श्रेयस तलपड़े पूर्व प्रधानमंत्री और भारतरत्न अटल बिहारी बाजपेई के कैरेक्टर में होंगे, जबकि अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतेंगे। इसके अलावा महिमा चौधरी पुपुल जयाकर के कैरेक्टर में देखी जाएंगी।

- Advertisement -
Exit mobile version