Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Emergency: कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ से सतीश कौशिक का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, निभाएंगे ये अहम रोल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे है।

- Advertisement -

Satish Kaushik Look Out: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे है। इस फिल्म को लेकर हर तरफ हलचल मची हुई है और आज मेकर्स ने इस फिल्म से सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है। लुक देखकर फैंस में हलचल तेज हो गई है।

यहाँ पढ़िए – Ekta Kapoor Arrest Warrant: एकता और मां शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, जानें मामला

सतीश कौशिक का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ‘इमरजेंसी’ से सतीश कौशिक का दमदार पोस्टर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सतीश कौशिक फिल्म में राजनेता जगजीवन राम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। लुक में आप देख सकते हैं कि, इस पोस्टर वो खादी की टोपी और जैकेट पहने नजर आ रहे हैं साथ ही उन्होंने चश्मा लगाया हुआ है और उनका मेकअप भी इस तरह से किया गया है जिसे देखकर कह सकते हैं कि वो एकदम जगजीवन राम की तरह ही लग रहे हैं।

एक्टर निभाएंगे ये किरदार

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सतीश कौशिक के पोस्टर को शेयर करते हुए एक स्पेशल नोट भी लिख हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि, ‘अंतिम लेकिन कम नहीं। प्रतिभा के पावरहाउस  सतीश कौशिक को जगजीवन राम के रूप में आपातकाल में पेश करते हुए, बाबूजी के नाम से लोकप्रिय, वो भारतीय राजनीतिक इतिहास में सबसे सम्मानित राजनेताओं में से एक थे।’ वहीं इस पोस्टर देखने के बाद फैंस सतीश कौशक का रोल देखने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Mouni Roy B’day: एक्टिंग के लिए मौनी रॉय ने छोड़ी थी पढ़ाई, ऐसे किया टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय

फिल्म में दिखेगी राजनीतिक घटनाओं की झलक

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ‘इमरजेंसी’ में एक्ट्रेस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में देखी जाएंगी। वहीं श्रेयस तलपड़े पूर्व प्रधानमंत्री और भारतरत्न अटल बिहारी बाजपेई के कैरेक्टर में होंगे, जबकि अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतेंगे। इसके अलावा महिमा चौधरी पुपुल जयाकर के कैरेक्टर में देखी जाएंगी। फिल्म में 25 जून 1975 को देश में लगी इमरजेंसी के हालातों को दिखाएगी।

- Advertisement -

Latest Posts