Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ek Villian Returns Trailer: एक तरफा प्यार करने वालों का मसीहा आएगा सामने, देखें धमाकेदार ट्रेलर

- Advertisement -

Ek Villian Returns Trailer: जिस पल का सबको पिछले 8 साल से इंतजार था, आखिरकार वो वक्त अब आ ही गया है। दरअसल फिल्म ‘एक विलेन’ के बाद अब फिर से मोहित सूरी इस फिल्म का सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न’ के तौर पर लेकर आ रहे हैं। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि विलेन फिर से लौटने वाला है। एक विलेन की सुपर सक्सेस के बाद ही इसके सीक्वल पर काम शुरू किया जा चुका था। बस इंतजार था तो इसके सिनेमाघरों में दस्तक देने का।

ऐसे में आपको बता दें कि एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  इससे पहले आपको ट्रीट देने के लिए मूवी का ट्रेलर रिलीज किया गया है। मूवी के लुक पोस्टर्स की तरह ही इसका ट्रेलर भी आपके होश उड़ने वाला है।

एक विलेन रिटर्न्स की स्टारकास्ट में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी हैं। दिशा और तारा ट्रेलर में ग्लैमरस अंदाज और सेंशुएलिटी दिखाती नजर आ रही है। वहीं जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर भी अपने किलर और इंटेंस लुक से फीमेल फैंस का दिल जीत रहे हैं। इसके अलावा जॉन और अर्जुन के बीच कई एक्शन और लड़ाई-झगड़े वाले सीन भी शूट किए गए हैं। वहीं फिल्म का डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि अर्जुन और तारा एक कपल है। वहीं जॉन और दिशा पटानी दूसरे कपल हैं। लेकिन एक तरफा प्यार के चलते इनमें से कोई विलेन बन जाता है, तो कई हीरों।

लेकिन क्लाइमैक्स ये है कि अब तक ये बात पता नहीं चल पा रही है कि असली विलेन है कौन। एक विलेन रिटर्न्स में हीरो और हीरोइन के अलावा अलग से विलेन की भी कहानी दिखाई जा रही है। एक विलेन रिटर्न्स की कहानी पूरी तरह से नई है। वहीं स्टारकास्ट को भी मेकर्स ने अलग से चुना है। एक विलेन में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे। जिसमें रितेश देशमुख ने नेगिटिव रोल निभाया था, उनके इस किरदार की लोगो ने काफी सराहना भी की थी। एक विलेन ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि क्या इस फिल्म का सीक्वल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाता है या नहीं।

- Advertisement -

Latest Posts