TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

एक विलेन रिटर्न्स की रिलीज डेट का ऐलान, ये एक्टर्स निभाएंगे दमदार रोल

Bollywood News In Hindi: फिल्म एक विलेन को काफी पसंद किया गया था। एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns) का फैंस को काफी समय से इंतजार था जो कि अब खत्म हो गया है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। […]

Bollywood News In Hindi: फिल्म एक विलेन को काफी पसंद किया गया था। एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns) का फैंस को काफी समय से इंतजार था जो कि अब खत्म हो गया है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। दरअसल, अब इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान (Ek Villain Returns Date Announce) हो गया है जिसकी घोषणा बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने की है। दरअसल, पहले ये फिल्म 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि ये फिल्म 29 जुलाई को थिएटर में दस्तक देगी। जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस को इस फिल्म से जुड़ी नई जानकारी शेयर की है साथ ही एक फोटो भी शेयर की है जिसमें एक रेड कलर का मास्क दिख रहा है। वहीं, फिल्म का पहला पार्ट साल 2014 में आया था जिसका निर्देशन मोहित सुरी ने किया था और इस बार भी दूसरे पार्ट भी मोहित ने ही बनाया हैं। फिल्म के पहले पार्ट में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख, सिद्धार्थ और श्रद्धा कपूर नजर आए थे। वहीं इस बार एक विलेन रिटर्न्स में अहम रोल में जॉन अब्राहम के साथ अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं। बता दें, मोहित सूरी ने हाफ गर्लफ्रेंड, आश्किाी 2, मर्डर, जहर और कलयुग जैसी फिल्में बनाई है। एक विलेन रिटर्न्स निर्देशक मोहित सूरी के साथ जॉन अब्राहम पहली बार काम करेंगे। वहीं अर्जुन कपूर इससे पहले मोहित के साथ हाफ गर्लफ्रेंड में काम कर चुके हैं, वहीं दिशा हाल ही में मोहित की फिल्म मलंग में मुख्य भूमिका के तौर पर नजर आई थी और अब देखना है कि इस बार मोहित एक विलेन रिटर्न्स में दर्शकों के लिए क्या नया लेकर आते हैं और ये फिल्म पहले पार्ट के मुकाबले लोगों को कितना पसंद आती है।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.