TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

ईद पर होगा महायुद्ध, अक्षय-सलमान की फिल्म के साथ F9 के रिलीज का ऐलान

ईद  ( Eid ) के मौैके पर बॉक्स ऑफिस ( Box Office ) पर महायुद्ध होने वाला है। एक साथ तीन बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। पहले तो सलमान ( Salman Khan ) और अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) के बीच ईद पर सिनेमाघरों में जंग का ऐलान हुआ था और अब इस […]



ईद  ( Eid ) के मौैके पर बॉक्स ऑफिस ( Box Office ) पर महायुद्ध होने वाला है। एक साथ तीन बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। पहले तो सलमान ( Salman Khan ) और अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) के बीच ईद पर सिनेमाघरों में जंग का ऐलान हुआ था और अब इस युद्ध में फास्ट एंड फ्यूरियस 7 की एंट्री हो गई है। विन डीजल की फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 9 ( Fast and Furious 9 ) भी अक्षय और सलमान के मुकाबले बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। जब से अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब ( Laxmi Bomb ) और सलमान की फिल्म राधे ( Radhe ) की रिलीज डेट का ऐलान हुआ है तब से सलमान और अक्षय के फैंस सोशल मीडिया पर वॉर छेड़े हुए हैं। अब तक ईद पर दो फिल्मों की टक्कर युद्ध था लेकिन हॉलीवुड की फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस के 22 मई की रिलीज डेट के ऐलान ने महायुद्ध घोषित कर दिया है। सलमान खान हर साल ईद पर अपनी फिल्में रिलीज करते हैं और वो पीछे हटने वाले नहीं हैं। वहीं अक्षय का बॉक्स ऑफिस पर इतना शानदार रिकॉर्ड चल रहा है कि वो भी हार नहीं मानेंगे। 



यह भी पढ़े- अक्षय ने किया सलमान से मजाक, दबंग खान को दे दिया उनकी फिल्म के सीक्वल का आइडिया !


भारत के नौजवानोें में हॉलीवुड की फिल्मों का गजब क्रेज है। फास्ट एंड फ्यूरियस 9 के लिए भी खूब क्रेज बना हुआ है। ऐसे में सलमान और अक्षय दोनों की ही फिल्मों के लिए खतरा बन गई है फास्ट एंड फ्यूरियस। फास्ट एंड फ्य़ूरियस सीरिज के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान किया है। 22 मई को फास्ट एंड फ्यूरियस भारत समेत पूरी दुनिया में रिलीज होगी। 




data-card-branding='0' class='embedly-card'>" style="height: 497px;">



तीन बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं तो सबसे बड़ी जंग सिनेमाघरों में स्क्रीन्स को लेकर होंगी। अक्षय और सलमान जैसे सुपर स्टार्स के बीच ड्रिस्ट्रीब्यूटर्स परेशान हैं और अब एक और बड़ी फिल्म के रिलीज डेट के ऐलान ने खलबली मचा दी है। फिल्मी पंडितों की माने तो इन तीनों ही फिल्मों में से किसी एक को पीछे हटना पड़ेगा नहीं तो भारी नुकसान हो सकता है। सलमान और अक्षय के बीच पिछले एक साल से कोल्ड वॉर जारी है। जब से अक्षय की फिल्म गुड न्यूज दबंग 3 पर भारी पड़ी सलमान कर्ज उतारने के मूड में हैं तो वहीं अक्षय एक बार फिर सलमान से बॉक्स ऑफिस पर पंगा लेने को आतुर हैं। 







Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.