Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Dussehra 2022: अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा ने भक्तों को परोसा भोजन, पंडाल में किया जमकर डांस

अमिताभ बच्चन ने पोती नव्या नवेली नंदा ने 'दशहरा' को बेहद खास तरीके से सेलिब्रेट किया है। जिसकी झलक स्टारकिड के पोस्ट में साफ देखने को मिल रही है।

- Advertisement -

Navya Naveli Nanda Video: अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखी जाती हैं। इसी कड़ी में स्टारकिड ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए अपने ‘दशहरा’ (Dussehra 2022) सेलिब्रेशन की झलक दिखाई है, जिसका वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

यहाँ पढ़िए – Alia Bhatt Baby Shower: आलिया भट्ट की गोद भराई में जुटे सितारे, तस्वीरें-वीडियोज वायरल

नव्या नवेली नंदा ने सेलिब्रेट किया दशहरा

नव्या नवेली नंदा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Navya Naveli Nanda Video) पोस्ट किया है। इस क्लिप में नव्या, कभी ढाक बजाती तो कभी भक्तों को भोजन परोसती नजर आ रही हैं। इसी के साथ उन्हें दुर्गा पूजा पंडाल में थिरकते भी देखा गया है। नव्या ने इस क्लिप के जरिए फैंस को ‘विजय दशमी’ की शुभकामनाएं दी हैं।

वीडियो पर फैंस ने दिए बेहतरीन रिएक्शन

नव्या नवेली का ये वीडियो फैंस को काफी फैशनेट कर रहा है और सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। क्लिप को कुछ ही देर में 17 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट सेक्शन में बेहतरीन रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’नव्या आप पर गर्व है, वास्तव में श्री बच्चन की पोती से यही उम्मीद थी। यह आपकी परवरिश को दर्शाता है। जीवन में बढ़ते और चमकते रहो। मां दुर्गा हम सबका भला करें। दशमी की शुभकामनाएं।’ दूसरे ने लिखा,’आपको नानी की बंगाली जड़ों को अपने भीतर जिंदा रखते हुए देखकर अच्छा लगा। आपको और आपके प्रियजनों को सुभो बिजॉय।’

यहाँ पढ़िए – Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला ने ‘हैप्पी बर्थडे’ पोस्ट को किया एडिट, कैप्शन देख फैंस का चकराया दिमाग

ग्लैमर वर्ल्ड से दूर नव्या करती हैं ये काम

बताते चलें कि श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा पेशे से एक एंटरप्रेन्योर हैं, जिनको फिल्मों में काम करने में बिलकुल रूचि नहीं है। बता दें कि नव्या फिल्मी दुनियां से दूर हैं और वो बहुत ही खास काम करती हैं। उन्होंने हेल्थकेयर फील्ड को चुना है। उन्होंने कई लोगों के साथ मिलकर महिलाओं के लिए ऑनलाइन हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म ‘आरा हेल्थ’ की शुरुआत की है। बावजूद इसके उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। नव्या अपने हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म और अपनी मां के नक्शेकदम पर चलकर वाकई कुछ ऐसा कर रही हैं जिससे भारत के हेल्थकेयर जेंडर गैप को कम किया जा सके।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts