---विज्ञापन---

Durga Puja 2022: बॉलीवुड के ये सितारे दुर्गा पूजा में हुए शामिल, काजोल-रानी का दिखा खूबसूरत अंदाज

Durga Puja 2022: देश भर में नवरात्रि (Navratri) की धूम देखने को मिल रही हैं। हर कोई माता का आशीर्वाद ले रहा है और अपनी मनोकामनाएं मांग रहा है। वहीं सिनेमा जगत में भी दुर्गा पूजा धूमधाम से मनाई जाती हैं। वहीं अब दुर्गा पूजा में बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे जहां सभी ने नवदुर्गा का […]

Durga Puja 2022
Durga Puja 2022

Durga Puja 2022: देश भर में नवरात्रि (Navratri) की धूम देखने को मिल रही हैं। हर कोई माता का आशीर्वाद ले रहा है और अपनी मनोकामनाएं मांग रहा है। वहीं सिनेमा जगत में भी दुर्गा पूजा धूमधाम से मनाई जाती हैं। वहीं अब दुर्गा पूजा में बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे जहां सभी ने नवदुर्गा का आशीर्वाद लिया और जमकर मस्ती भी की जिनकी तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर छा गई है।

काजोल-रानी का दिलकश अंदाज

काजोल (Kajol) ने दुर्गा पूजा में गजब ढा दिया। काजोल साड़ी में नजर आई और उन्होंने जूलरी पहनी। इस दौरान उन्होंने मां दुर्गा को प्रणाम किया। वहीं पूजा में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) भी पहुंची और दोनों ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। इनता ही नहीं रानी ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लगी। काजोल और रानी मुखर्जी के अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया।

यहाँ पढ़िए – Trolling: केआरके का सपोर्ट कर बुरे फंसे शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी पर भी फूटा ठिकरा

काजोल ने की जया बच्चन संग मस्ती

दुर्गा पूजा (Durga Puja) में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी शामिल हुई, जहां वो मास्क लगाए नजर आई। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें काजोल, जया बच्चन संग मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि जया बच्चन ने रेड एंड व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हैं और वो सभी पर प्यार लुटा रही हैं। वहीं जया बच्चन ने भी पैपराजी को पोज दिए।

रणबीर कपूर को देख फैंस हुए दीवाने

नवरात्रि (Navratri) में मां दुर्गा का आशीर्वीद लेने बॉलीवुड के सितारे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी पहुंचे। रणबीर कपूर ने भी माता का आशीर्वाद लिया। वहीं अब एक्टर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो व्हाइट लुक में नजर आ रहे हैं। रणबीर कपूर को देखते ही पंडााल में हुटिंग शुरू हो जाती हैं जिसके बाद वो अपने फैंस से हाथ मिलाते हैं और पैपराजी को भी हेलो करते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने भी जमकर फोटो क्लिक करवाई।

मौनी रॉय और अयान मुखर्जी के दिए पोज

दुर्गा पूजा (Durga Puja) में मौनी रॉय (Mouni Roy) और अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) भी शामिल हुए और सभी एक साथ भी नजर आए। सभी ने वहां मौजूदा लोगों को खाना खिलाया और उनका स्वागत किया। इन वीडियोज को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और सभी पर प्यार लुटा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Celebs Spotted: करीना कपूर खान के साथ एयरपोर्ट पर धक्का-मुक्की, असहज हुईं एक्ट्रेस

युग ने निभाई परंपरा

काजोल (Kajol) और उनके बेटे युग (Yug) का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसे खुद काजोल ने शेयर किया जिसमें आप देख सकते हैं उनके बेटे युग वहां लोगों को खाना परोस रहे हैं। ये एक परंपरा हैं जिसे भारतीय हमेशा निभाते आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

First published on: Oct 04, 2022 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.