--- विज्ञापन ---

Dunki: कुछ दिनों की शूटिंग करके इस शख्स ने छोड़ी दी शाहरुख खान की डंकी, जानें माजरा

- Advertisement -

Dunki: पिछले 5 साल से सिनेमागरों से गायब हो चुके किंग खान अब जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी में नजर आने वाले हैं। कुछ समय पहले सुर्खियों में आई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म डंकी से जुड़ी हर दिन कुछ ना कुछ अपडेट सामने आ रही हैं। अब हाल ही में खबर आई है कि 18 दिनों की शूटिंग कर एक शख्स ने डंकी फिल्म को गुड बाय बोल दिया था और छोड़ कर चले गए थे।

बता दें कि फिल्म का फर्स्ट शेड्यूल शूट किया जा चुका है, लेकिन खबर आई है कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के साथ सब कुछ ठीक नहीं है। एक रिपोर्ट के मुताबिक पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा होते ही इस फिल्म के DOP यानि डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी ने टीम को बाय-बाय कह दिया है। ‘लव आजकल 2’, ‘सरकार’ और ‘सरकार राज’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके अमित रॉय, शाहरुख खान और तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ में बतौर डीओपी काम कर रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक अमित रॉय ने कहा, ‘हां, मैं अब ‘डंकी’ नहीं कर रहा हूं..मैंने 18-19 दिन तक शूटिंग की और फिर इसे छोड़ दिया’।

और पढ़िए:-राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में नजर आएंगे शाहरुख खान, इस दिन होगी रिलीज

इसके आगे अमित रॉय ने कहा, ‘मेरे और राजकुमार हिरानी के बीच क्रिएटिव डिफरेंसेज आ रहे थे, हम दोनों एक फ्रेम को एक एंगल से नहीं ही देख पा रहे थे, मैं नहीं चाहता था कि इस वजह से किसी भी तरह की दिक्कत पैदा हो, इसलिए हम दोनों साथ बैठे और फिर बात की, जिसके बाद मैंने टीम से अलग होने का फैसला कर लिया, हमारा अलग होना एकदम स्मूथ रहा है। बता दें कि ‘डंकी’ अगले साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version