--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Drugs Case: सिद्धांत कपूर से पहले ड्रग्स मामले में इन बड़े सितारों का नाम आया सामने, एक तो है टॉलीवुड के सुपरस्टार

- Advertisement -

Drugs Case: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर सख्ती से पुलिस कदम उठा रही हैं। आए दिन ड्रग्स केस में किसी न किसी नए सेलेब्स का नाम सामने आता है। वहीं अब ये मामले में बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor Arrested) का नाम भी सामने आया है।

सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor Drugs) पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। खबरों की माने तो बेंगलुरु पुलिस ने सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में छापेमारी के बाद हिरासत में लिया है। इस मामले में साल 2020 में भी कई बॉलीवुड सितारों के नाम सामने आए थे जिसमे कई बड़े-बड़े स्टार्स शामिल रहे। ऐसे में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सभी से पूछताछ भी की थी। आईए दिखाते हैं आपको इन सितारों की लिस्ट।

रिया चक्रवर्ती

साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी। एक्टर की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को भी एनसीबी ने ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था। खबरों की माने तो पूछताछ में रिया ने स्वीकारा था कि वो खुद ड्रग्स लेती थीं। ड्रग्स मामले में रिया को करीब एक से दो महीने जेल में बिताना पड़ा था।

 

और पढ़िएआलिया भट्ट संग शादी के बाद कितनी बदली रणबीर कपूर की जिंदगी, एक्टर ने किया खुलासा

 

दीपिका पादुकोण

फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर भी ड्रग्स सेवन करने का आरोप लग चुका है। सुशांत के निधन मामले में दीपिका से एनसीबी ने लंबे समय तक पूछताछ की थी। सोशल मीडिया पर दीपिका की एक चैट भी वायरल हुई थी जिसके बाद NCB उनसे पूछताछ की थी।

सारा अली खान

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) का भी ड्रग्स मामले में सामने आ चुका है। साल 2020 में सुशांत के डेथ केस में एनसीबी, सारा को समन भेज कर उनसे भी पूछताछ कर चुकी है।

रकुलप्रीत सिंह

एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का भी नाम ड्रग्स मामले से जुड़ चुका है। सुशांत के निधन के दौरान एनसीबी ने रकुल को इस मामले में समन भेज कर कई दिनों तक पूछताछ की थी।

 

और पढ़िए –  Video: श्रद्धा कपूर संग नदी में रोमांस करते नजर आए रणबीर कपूर, लीक हुआ वीडियो

 

भारती सिंह

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हो चुके है। भारती ने पूछताछ में कबूला था कि वे गांजे का सेवन करते रहे हैं।

फरदीन खान

एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) भी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं। खबरों की माने तो अभिनेता को 9 ग्राम कोकीन के साथ पकड़ा गया था।

राणा दग्गुबाती

साल 2021 मेंबाहुबली फेम राणा दग्गुबाती से भी ड्रग्स मामले में सात घंटे तक पूछताछ चली थी।

रवि तेजा

इस मामले में टॉलीवुड अभिनेता रवि तेजा का नाम भी सामने आ चुका है। साल 2021 में रवि तेजा से 2017 के ड्रग्स मामले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछ-ताछ की थी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss