--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Drishyam 2 Updates: ‘दृश्यम 2’ के मेकर्स ने दी फैंस को सौगात, 50 फीसदी छूट पर होगी एडवांस बुकिंग

हाल ही में 'दृश्यम 2' के मेकर्स ने 2 अक्टूबर यानि गांधी जयंती के मौके पर फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है, जो उनके लिए खुशखबरी है।

- Advertisement -

Drishyam 2 Updates: अजय देवगन (Ajay Devgn) की मच अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का फैंस लम्बे समय से इतंजार कर रहे हैं। बीते दिनों इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। सस्पेंस से भरे इस टीजर को देखने के बाद दर्शकों में फिल्म को देखने का उत्साह और भी बढ़ चुका है। अब हाल ही में ‘दृश्यम 2’ के मेकर्स ने 2 अक्टूबर यानि गांधी जयंती के मौके पर फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है, जो उनके लिए खुशखबरी है।

यहाँ पढ़िए – Attack on Punjabi Singer: पंजाबी सिंगर अल्फाज पर हमला, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

2 अक्टूबर की तारीख से फिल्म का खास कनेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक ‘दृश्यम 2’ का टिकट 50 फीसदी की छूट पर बुक कर सकते हैं, लेकिन इसके लिए कुछ शर्ते लागू हैं। ये ऑफर केवल रविवार (2 अक्टूबर) तक के लिए है। साथ ही ओपनिंग डे यानि 18 नवंबर की टिकट ही बुक करनी होगी। ‘दृश्यम 2’ देख चुके दर्शकों को ये बात अच्छे से पता होगी कि 2 अक्टूबर की तारीख का फिल्म में एक खास कनेक्शन है। यही वजह है कि मेकर्स ने ये ऑफर 2 अक्टूबर के लिए दिया है। ये पहली फिल्म है, जिसकी ओपनिंग डे एडवांस बुकिंग इस तरह के स्पेशल ऑफर के साथ शुरू की जा रही है।

यहाँ पढ़िए – Alia Bhatt Photos: आलिया भट्ट बनीं गोल्डन गर्ल, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिए पोज

मर्डर-मिस्ट्री से भरपूर है Drishyam 2

‘दृश्यम 2’ के मेकर्स ने एक बयान जारी करते हुए लिखा, ‘इस साल 2 अक्टूबर को मार्क कर लें..दृश्यम 2 के निर्माता ने पहला इस तरह का एसोसिएशन किया है। मेकर्स ने मल्टीप्लेक्स चेन के साथ टायअप किया है कि दृश्यम 2 की रिलीज के दिन 18 अक्टूबर को 50 फीसदी की छूट का ऑफर मिले’। बता दें कि ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) मर्डर-मिस्ट्री से भरपूर है, जिसमें एक बार फिर विजय सलगांवरकर का केस खुलने जा रहा है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा अक्षय खन्ना, तब्बू, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। मीडिया जानकारी के मुताबिक ‘दृश्यम 2’ की टीम ने हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। ये मूवी दिवाली के मौके पर यानी 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -
Exit mobile version