Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Drishyam 2 Title Track: ‘दृश्यम 2’ का इंटेंस टाइटल ट्रैक आउट, फैंस का बज हाई

'दृश्यम 2' का इंटेंस टाइटल ट्रैक आउट हो गया है, जिसे सुनकर फैंस का फिल्म को देखने के लिए बज और ज्यादा हाई हो गया है।

- Advertisement -

Drishyam 2 Title Track: अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) के ट्रेलर ने फैंस के बज को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, अब ऑडियंस की एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ाने के लिए मेकर्स ने इसका टाइटल ट्रैक भी रिलीज कर दिया है, जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं। मूवी का इंटेंस टाइटल ट्रैक लोगों को गूज बंप्स दे रहा है।

और पढ़िएRaj Kundra Tweet: शर्लिन चोपड़ा के आरोपों पर राज कुंद्रा का पलटवार, बोले- ‘ऐसे लोग समाज के लिए खतरा’

Drishyam 2 का टाइटल ट्रैक आउट

‘दृश्यम 2’ के टाइटल ट्रैक (Drishyam 2 Title Track) को रॉकस्टार डीएसपी ने कंपोज किया है। नरेशन अजय देवगन ने दिया है, जिसे उषा उत्थुप और विजय प्रकाश ने गाया है और इसे गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है। गाना आउट होने के बाद से ही यूट्यूब पर छाया हुआ है और कुछ ही देर के अंदर इसे 3 लाख 53 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने के कमेंट सेक्शन में भी फैंस फिल्म के लिए एक्साइटमेंट जाहिर करते नजर आ रहे हैं।

18 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म ‘दृश्यम 2’

आपको बता दें कि अभिषेक पाठक के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन के साथ, अक्षय खन्ना, तब्बू, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता मुख्य किरदार निभाएंगे। फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।

और पढ़िएShahrukh Khan Shooting: इस दिन से शाहरुख खान शुरू करेंगे सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर-3’ की शूटिंग, जानें डिटेल्स

Ajay Devgn का वर्कफ्रंट 

अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते दिनों एक्टर फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आए थे। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी थे। अजय देवगन की शानदार एक्टिंग की तारीफ हर जगह हुई हालांकि यह फिल्म कमाई के मामले में पिछड़ गई। अब फैंस को ‘दृश्यम 2’ का बेसब्री से इंतजार है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts