Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Drishyam 2: ‘साथ हम रहें’ गाने का टीजर हुआ जारी, अजय देवगन ने शेयर किया वीडियो

Drishyam 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। जिसके बाद दर्शकों के अंदर इस फिल्म को लेकर और उत्साह बढ़ गई थी। वहीं, अब इसके मेकर्स ने ‘दृश्यम 2’ के पहले गाने ‘साथ हम रहें’ (Drishyam 2 First Song) […]

Drishyam 2
Drishyam 2 First Song

Drishyam 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। जिसके बाद दर्शकों के अंदर इस फिल्म को लेकर और उत्साह बढ़ गई थी। वहीं, अब इसके मेकर्स ने ‘दृश्यम 2’ के पहले गाने ‘साथ हम रहें’ (Drishyam 2 First Song) की छोटी सी झलक दिखाई है। इसके बाद फैंस से इसकी रिलीज का इंतजार नहीं हो रहा है।

‘साथ हम रहें’ गाने में क्या है खास?

‘दृश्यम 2’ में एक ऐसे साधारण परिवार की कहानी है, जो हंसी खुशी जिंदगी बिताता है, लेकिन अचानक वह एक आपराधिक मामले में फंस जाता है। अपने परिवार को इस कानूनी लड़ाई से बचाने के लिए विजय सलगांवकर (अजय देवगन) एड़ी चोटी का जोर लगा देता है। उनकी खुशियां अचानक से दुख में बदल जाती हैं, जब उनकी परेशानियां कम होने की बजाय और बढ़ती चली जाती हैं। परिवार के उन्हीं अच्छे पलों को दिखाने के लिए ‘साथ हम रहें’ की थीम (Saath Hum Rahein Teaser) पर गाना बना है।

यहाँ पढ़िए – Merry Christmas Release Date Postponed: कटरीना कैफ की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ की बदली रिलीज डेट, जानें वजह

‘साथ हम रहें’ गाने को फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल ने गाया है। वहीं लिरिक्स लिखे हैं अमिताभ भट्टाचार्या ने। गाने को कम्पोज किया है देवी श्री प्रसाद ने।

यहाँ पढ़िए – Arre Oh Uncle Song Out: फिल्म ‘ऊंचाई’ का सॉन्ग ‘अरे ओ अंकल’ रिलीज, गाने के बोल ने फैंस को बनाया दीवाना

कब रिलीज होगी फिल्म?

अभिषेक पाठक के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन के साथ, अक्षय खन्ना, तब्बू, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता मुख्य किरदार निभाएंगे। मीडिया जानकारी के मुताबिक ‘दृश्यम 2’ की टीम ने आज हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। मूवी दिवाली के मौके पर यानी 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

First published on: Oct 30, 2022 07:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.