Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Drishyam 2 Teaser Out: ‘दृश्यम 2’ के टीजर का सोशल मीडिया पर धमाका, मर्डर-मिस्ट्री में फंसे दिखे अजय देवगन

हाल ही में 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) का टीजर रिलीज किया गया है, जो आत के साथ ही सोशल मीडिया पर पर छा गया है और इसने कुछ ही मिनटों में 133,748 व्यूज हासिल कर लिए हैं।

- Advertisement -

Drishyam 2 Teaser Out: अजय देवगन (Ajay Devgn) की मच अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का बीते दिन फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया था, जिसको देख फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है। अब हाल ही में ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का टीजर रिलीज किया गया है, जो आत के साथ ही सोशल मीडिया पर पर छा गया है और इसने कुछ ही मिनटों में 133,748 व्यूज हासिल कर लिए हैं। बता दें कि ‘दृश्यम’ के सुपरहिट होने के बाद से ही ‘दृश्यम 2’ का क्रेज फैंस में छाया हुआ है।

यहाँ पढ़िए – Ayushmann Khurrana Fees: अक्षय कुमार के बाद आयुष्मान खुराना ने की फीस में कटौती, साइनिंग अमाउंट में घटाए इतने करोड़

साजिशों के घेरे में Ajay Devgn

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने इंस्टाग्राम पेज से इस टीजर को साझा किया है। इस पोस्ट क कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘विजय और उसके परिवार की कहानी तो याद होगी ना आपको? कि याद दिलाए..#Drishyam2 सिनेमाघरों में 18 नवंबर, 2022 को’। 1 मिनट 22 सेकण्ड के इस टीजर में विजय यानि अजय देवगन अपने परिवार की सुरक्षा की खातिर हर जोखिम उठा रहे हैं। हालांकि अजय देवगन साजिशों के घेरे में घिरते नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Deepika Ranveer Separation Rumours: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह शादी के चार साल बाद लेंगे तलाक? वायरल ट्वीट ने बढ़ाई हलचल

मर्डर-मिस्ट्री से भरपूर है Drishyam 2

‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) मर्डर-मिस्ट्री से भरपूर है, जिसमें एक बार फिर विजय सलगांवरकर का केस खुलने जा रहा है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा अक्षय खन्ना, तब्बू, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। मीडिया जानकारी के मुताबिक ‘दृश्यम 2’ की टीम ने हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। ये मूवी दिवाली के मौके पर यानी 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts