Drishyam 2 OTT Release: ‘दृश्यम 2’ इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें डेट

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दृश्यम 2' की ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। तो आइए जान लेते हैं कि फिल्म किस लेबल पर किस दिन रिलीज होने जा रही है।

Drishyam 2 OTT Release: अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म की रिलीज के साथ ही इसे फैंस और क्रिटिक्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इम मूवी में अजय देवगन के अलावा तब्बू, अक्षय खन्ना और श्रिया सरन भी लीड रोल में हैं। वहीं तमाम फैंस को फिल्म की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है तो आइए जान लेते हैं कि ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) की ओटीटी रिलीज पर क्या अपडेट है।

और पढ़िए –Manushi Chhillar Dating: पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को इस शख्स से हुआ प्यार, लिव-इन में रहने की खबरें

Drishyam 2 इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज 

अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए उत्सुक फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो, ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं। हालांकि, मूवी अपनी रिलीज के कम से कम 6 हफ्ते बाद ओटीटी पर आएगी इसलिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। ‘दृश्यम 2’ दिसंबर महीने के आखिर या फिर जनवरी की शुरुआत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जा सकती है।

और पढ़िए Sonam Kapoor Son Video: नाती वायु को प्रैम में घुमाते दिखे अनिल कपूर, सोनम-आनंद ने यूं लुटाया प्यार

Drishyam 2 की बॉक्स ऑफिस कमाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन स्टारर थ्रिलर सस्पेंस ‘दृश्यम 2’ ने पहले दिन भारत में 15 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। अब इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन भी बंपर कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ओपनिंग डे की तुलना में दूसरे दिन ‘दृश्यम 2’ की कमाई में 40 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है। जिसकी वजह से ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन करीब 21.59 करोड़ रुपये की रिकॉर्डतोड़ कमाई की है। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद ‘दृश्यम 2’ इस साल की दूसरी ऐसी हिंदी फिल्म बनी है, जिसने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। ऐसे में अब सस्पेंस थ्रिलर ‘दृश्यम 2’ का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 36.97 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है।

‘दृश्यम 2’ की कास्ट, डायरेक्टर

‘दृश्यम 2’ को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है और इसमें अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना अहम किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि अजय देवगन स्टारर ‘दृश्यम 2’ मोहनलाल की ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ का हिंदी रीमेक है। मोहनलाल की ‘दृश्यम का ही कई भाषाओं तेलुगु, तमिल और हिंदी में रीमेक किया गया था। वहीं फिल्म का दूसरा पार्ट भी मलयालम भाषा में रिलीज हुई थी जिसके बाद इसे तेलुगु और अब हिंदी में रीक्रिएट किया गया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Don't miss

48MP कैमरा, 5000mAh बैटरी से लैस Realme 9 5G पर बंपर ऑफर, जल्द खरीदें

Realme 9 5G: अगर आप एक नया 5जी स्मार्टफोन...

बाजार में धमाका करने आ रहा iQOO Neo 7, जानें स्पेसिफिकेशन्स-फीचर्स

iQOO Neo 7: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आइकू अपने नए...

जम्मू और कश्मीर के 7 नए शहरों में Airtel 5G plus लॉन्च, देखें पूरी लिस्ट

Airtel 5G plus: सभी टेलीकॉम कंपनियां एक-एक कर के...

Tips For Kneading Dough: नहीं बनती मुलायम रोटी, तो ऐसे गुंथे आटा, जानें आसान टिप्स

Tips For Kneading Dough: बिना रोटी (Bread) के खाने की थाली कंप्लीट नहीं होती। रोटी को आप दाल, सब्जी, चटनी या फिर कढ़ी किसी...

48MP कैमरा, 5000mAh बैटरी से लैस Realme 9 5G पर बंपर ऑफर, जल्द खरीदें

Realme 9 5G: अगर आप एक नया 5जी स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हो सकता है।...

बाजार में धमाका करने आ रहा iQOO Neo 7, जानें स्पेसिफिकेशन्स-फीचर्स

iQOO Neo 7: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आइकू अपने नए स्मार्टफोन आइकू नियो 7 को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी इस...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version