Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Drishyam 2 New Poster: विजय सलगांवरकर ने पकड़ा हाथ में फावड़ा, ‘दृश्यम 2’ के लिए फैंस का बज हाई

फिल्म 'दृश्यम 2' से अजय देवगन के किरदार विजय सलगांवरकर का लुक आउट हो गया है। इस पोस्टर में एक्टर, हाथ में फावड़ा पकड़े इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं।

- Advertisement -

Drishyam 2 New Poster: अजय देवगन (Ajay Devgn) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में अजय देवगन का केस दोबारा री-ओपन होने वाला है। हाल ही में इसका एक पोस्टर जारी हुआ था, जिसमें अजय देवगन और उनका परिवार बाबा के महासत्संग के दरवाजे को निहारते नजर आया। वहीं, अब इसका नया पोस्टर फैंस के बज को और ज्यादा हाई कर रहा है। लेटेस्ट पोस्टर में अजय देवगन हाथ में फावड़ा लिए नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Hema Malini B’day: अपनी पहली फिल्म से ही पर्दे पर छाईं हेमा मालिनी, ऐसे बनी बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ 

दृश्यम 2 से अजय देवगन का लुक आउट

‘दृश्यम 2′ के पोस्टर को खुद अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस पोस्टर में एक्टर, शर्ट-पैंट पहने बेहद सीरियस नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने एक हाथ में फावड़ा रख रखा है। एक्टर का साइड लुक काफी इंटेंस लग रहा है, और इसके सामने आते ही ये इंटरनेट जगत में छा गया है। लुक को जारी करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा है,’सवाल ये नहीं है कि आपकी आंखों के सामने क्या है। सवाल ये है कि आप क्या देख रहे हैं।’

जानें कब आएगा दृश्यम 2 का ट्रेलर

दृश्यम 2 का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज होने जा रहा है। इसके ट्रेलर को मेकर्स अगले हफ्ते जारी करेंगे, जिसपर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। हालांकि, अबतक ट्रेलर के रिलीज डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

यहाँ पढ़िए – Bald Actors: रियल लाइफ में गंजे हैं ये बॉलीवुड सितारे, ऋतिक रोशन से लेकर कपिल शर्मा तक का नाम शामिल

Drishyam 2 है मर्डर-मिस्ट्री से भरपूर

बता दें कि ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) मर्डर-मिस्ट्री से भरपूर है, जिसमें एक बार फिर विजय सलगांवरकर का केस खुलने जा रहा है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा अक्षय खन्ना, तब्बू, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। मीडिया जानकारी के मुताबिक ‘दृश्यम 2’ की टीम ने हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। ये मूवी दिवाली के मौके पर यानी 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts