Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Drishyam 2: फुल HD वर्जन में लीक हुई ‘दृश्यम 2’, यहां से करें डाउनलोड

Drishyam 2: अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) रिलीज हो चुकी है। दर्शकों से इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में उम्मीद की जारी रही है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल करेगी। इसी बीच फिल्म के निर्माता के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, ‘दृश्यम 2’ […]

Drishyam 2 Leaked
Drishyam 2 Leaked

Drishyam 2: अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) रिलीज हो चुकी है। दर्शकों से इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में उम्मीद की जारी रही है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल करेगी। इसी बीच फिल्म के निर्माता के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) फुल HD वर्जन में Tamilrockers, Movierulz, Filmyzilla, Telegram जैसी कई साइट्स पर लीक हो गई है। दर्शक इन साइट से फ्री में फिल्म को देख सकते हैं।

और पढ़िएSunny Leone Latest Photos: सनी लियोनी का कातिलाना लुक, तस्वीरें देख फैंस फिदा

‘Drishyam 2’ की रिलीज पर भावुक हुए अजय देवगन

अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) आज रिलीज हो चुकी है। दर्शकों से इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं अजय देवगन Drishyam 2 की रिलीज पर भावुक नजर आए। ‘दृश्यम 2’ की रिलीज पर अजय देवगन ने पहले पार्ट के दिवंगत डायरेक्टर निशिकांत कामत को याद किया है। उन्होंने निशिकांत कामत संग दृश्यम के प्रमोशन के दौरान की तस्वीर शेयर करते हुए अजय ने एक इमोशनल नोट लिखा और कहा, “आज दृश्यम का केस सात साल बाद एक बार फिर खुल रहा है, ऐसे में मैं निशिकांत कामत को याद करना चाहूंगा।”

कई हिट फिल्में दे चुके हैं निशिकांत कामत

निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर डायरेक्टर थे। उन्होने दृश्यम के अलावा फोर्स, मदारी और रॉकी हैंडसम जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। बता दें कि साल 2020 में सिरोसिस की बीमारी के कारण महज 50 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था।

और पढ़िएDrishyam 2: रिलीज के साथ ही ट्विटर पर छाई अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’, फैंस ने बताया- ‘ब्लॉकबस्टर’

दृश्यम 2 को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

फिलहाल तो दर्शकों से अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। एडवांस बुकिंग से फिल्म के निर्माता करोड़ों रुपये की कमाई कर चुके हैं। लोग इस फिल्म का तारीफ करते थक नहीं रहे। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए अजय देवगन और अक्षय खन्ना की एक्टिंग को इंटेंस बताया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 18, 2022 03:54 PM