Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Drishyam 2 First Look Poster: 2-3 अक्टूबर की यादें हुईं ताजा, जानें कब जारी होगा ‘दृश्यम 2’ का टीजर

Drishyam 2 First Look Poster: अजय देवगन स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘दृश्यम’ के दूसरे पार्ट ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) से जुड़ी हर एक अपडेट जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं। इसी कड़ी में मेकर्स ने फैंस के बज को और ज्यादा हाई करने के लिए मूवी का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है। […]

Drishyam 2 Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म का कलेक्शन हर दिन तेजी से आगे की ओर बढ़ रहा है।
रिलीज के 10वें दिन भी ‘दृश्यम 2’ ने की बंपर कमाई, 143 करोड़ रुपये पहंचा कुल कलेक्शन

Drishyam 2 First Look Poster: अजय देवगन स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘दृश्यम’ के दूसरे पार्ट ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) से जुड़ी हर एक अपडेट जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं। इसी कड़ी में मेकर्स ने फैंस के बज को और ज्यादा हाई करने के लिए मूवी का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है। पोस्टर को देखकर 2 अक्टूबर की यादें वापस ताजा हो गई हैं।

‘दृश्यम 2’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी

अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘दृश्यम 2’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी (Ajay Devgn Post) किया है। साथ ही फिल्म का टीजर कब जारी होगा इसकी जानकारी भी दे दी है। जारी किए गए पोस्टर में अजय देवगन के किरदार विजय सलगांवकर के परिवार का चेहरा तो नहीं दिख रहा है, लेकिन इसे देख साफ हो रहा है कि कहानी की मिस्ट्री एक बार फिर फैंस को हैरान करने वाली है।

यहाँ पढ़िए – Haaniya Ve Song Out: सिद्धार्थ मल्होत्रा-रकुलप्रीत पर चढ़ा प्यार का खुमार, ‘हानिया वे’ में दिखी सिजलिंग केमिस्ट्री

फिर खुलेगा विजय सलगांवकर का केस

पोस्टर में अजय देवगन और उनका परिवार बाबा के महासत्संग के दरवाजे को निहारते नजर आ रहा है। साथ ही अजय देवगन के हाथों में फावड़ा देखने को मिला है। दूसरी ओर उनकी बड़ी यानी इशिता दत्ता खून से लथपथ डंडा पकड़ी नजर आ रही हैं। दृश्यम 2 में अजय देवगन की छोटी बेटी मृणाल जाधव भी बड़ी हो गई हैं। छोटी को हाथ में बाबा के सत्संग की सीडी पकड़े देखा जा रहा है। वहीं श्रिया सरन ने कंधे पर बड़ा सा बैग टांगा हुआ है।

पोस्टर देख घूमा फैंस का दिमाग

मर्डर-मिस्ट्री से भरपूर ‘दृश्यम 2′ में एक बार फिर विजय सलगांवरकर का केस खुलने जा रहा है। वहीं, फिल्म से फर्स्ट लुक पोस्टर को जारी करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा है,’2 और 3 अक्टूबर को क्या हुआ था याद है ना? विजय सलगांवकर अपने परिवार के साथ लौट आया है।’ एक्टर ने पोस्टर रिलीज करते हुए ये भी जानकारी दी है कि मिस्ट्री से भरपूर इस फिल्म का टीजर 29 अगस्त को आउट होगा। साथ ही एक्टर ने ट्रेलर रिलीज को लेकर भी बड़ा हिंट दिया है।

यहाँ पढ़िए – Ekta Kapoor Arrest Warrant: एकता और मां शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, जानें मामला

इस दिन रिलीज होगी ‘दृश्यम 2’

आपको बता दें कि अभिषेक पाठक के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन के साथ, अक्षय खन्ना, तब्बू, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता मुख्य किरदार निभाएंगे। मीडिया जानकारी के मुताबिक ‘दृश्यम 2’ की टीम ने आज हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। मूवी दिवाली के मौके पर यानी 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

First published on: Sep 28, 2022 04:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.